बॉक्स-ऑफिस पर 'पैडमैन' की कमाई मेरे लिए मायने नहीं रखती: अक्षय कुमार | I Dont care about Padman's box office collection, Says Akshay Kumar

बॉक्स-ऑफिस पर 'पैडमैन' की कमाई मेरे लिए मायने नहीं रखती: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' और संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावत' एक साथ रिलीज हो रही है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय की फिल्म की कमाई पर इसका असर पड़ सकता है.

By: | Updated: 13 Jan 2018 04:53 PM
I Dont care about Padman’s box office collection, Says Akshay Kumar
 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहाना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' की बॉक्स-ऑफिस पर कमाई उनके लिए मायने नहीं रखती. अक्षय ने कार्यक्रम में सोनम कपूर और आर बाल्की के साथ 'पैड मैन' के गीत 'साले सपने' लॉन्च किया.

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इसकी चिंता है कि 'पैड मैन' बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी, अक्षय ने कहा, "मैं इस बारे में नहीं सोच रहा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. ये मेरे लिए मायने नहीं रखता."

अक्षय ने कहा, "मेरे लिए सबसे बड़ी बात वो थी जब मैंने 3-4 युवाओं को मेरी वैनिटी वैन के बाहर मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा करते देखा. मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि 3-4 पुरुष मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं."

padman4

अक्षय ने आगे कहा, "मेरे लिए यह सोचना जरूरी नहीं कि यह फिल्म कितना कारोबार करेगी लेकिन हर सुबह, जब मैं अपने सोशल मीडिया पर नजर डालता हूं तो मैं देखता हूं कि लोग सैनिटरी पैड और मासिक धर्म के बारे में खुल कर चर्चा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह मेरी फिल्म की सबसे बड़ी जीत है."

यह पूछे जाने पर कि वह भारत के गुमनाम नायकों के बारे में क्या सोचते हैं, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं केवल पर्दे पर हीरो हूं लेकिन वो हमारे देश के असली नायक हैं. मुझे उम्मीद है कि उनकी कहानी लोगों के सामने आएगी क्योंकि हर किसी की अपने सपनों को हासिल करने के लिए एक अद्भुत यात्रा रही है."

उन्होंने कहा, "इसलिए मुझे आशा है कि लोग उन पर बनी फिल्म से प्रेरणा लेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि हमारे देश में बेहतरीन दिमाग मौजूद हैं." पैडमैन में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भमिका में नजर आएंगी. ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

यहां देखें फिल्म का नया गाना...

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: I Dont care about Padman’s box office collection, Says Akshay Kumar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बॉलीवुड में पैसे के लिए नहीं बल्कि प्रयोग करने के लिए आया : दिलजीत दोसांझ