उमर अब्दुल्ला का 'हैदर' की शिकायत से इंकार

By: | Last Updated: Thursday, 9 October 2014 9:09 AM

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ की शिकायत की है. उमर ने कहा कि उन्होंने अभी फिल्म देखी तक नहीं है. एक समाचार वेबसाइट पर ऐसी खबर थी कि ‘हैदर’ में कश्मीर का जैसा चित्रण किया गया है, उसके खिलाफ मुख्यमंत्री ने शिकायत की है.

 

उमर ने इस खबर के बारे में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “इस वेबसाइट को सर्वाधिक अद्भुत मनगढंत कहानी के लिए पुरस्कृत किया जाना चाहिए.” उमर अब्दुल्ला ने इस खबर में सुधार करने तथा इसे वापस लेने की भी मांग की है.

 

विलियम शेक्सपीयर के उपन्यास ‘हेमलेट’ से प्रेरित विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ में कश्मीर में अस्थिरता के दौरान हिंसा एवं मासूमियत को दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म की पटकथा का सह-लेखन कश्मीरी लेखक बशरत पीर ने किया है, जिनकी पुस्तक ‘कर्फ्यूड नाइट्स’ को पहले ही पाठकों एवं समीक्षकों से सराहना मिल चुकी है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i dont have problem with haider
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017