मैं नहीं जानती प्रसून जोशी कौन हैं, गूगल करूंगी: सनी लियोनी

By: | Last Updated: Friday, 29 January 2016 9:28 AM
i dont know who is prsoon joshi says sunny

नई दिल्ली: अभी हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में आईं सनी लियोनी एक बार फिर खबरों में हैं. इस बार सनी की सुर्खियों की वजह बने हैं जामे मानें गीतकार प्रसून जोशी.

इससे पहले आपको बताएं कि पूरा मामला क्या है उससे पहले ये जान लीजिए सनी लियोनी ने गीतकार प्रसून जोशी को क्या कहा है. जब सनी से प्रसून जोशी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने प्रसून जोशी को पहचानने से ही इनकार कर दिया. इतना ही नहीं सनी ने कहा कि मैं घर जाकर प्रसून जोशी के बारे में गूगल पर खोजूंगी.

Bollywood actor Sunny Leone during the promotion of film Mastizaade on the sets of in SAB TV's show Chidiya Ghar, in Mumbai, India on January 24, 2016. (Nikesh Gurav/SOLARIS IMAGES)

आइए अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला आखिर है क्या. दरअसल आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती ने 25 जनवरी को दस साल पूरे किए. इस मौके पर मुंबई में आमिर खान ने फिल्म के सभी सदस्यों के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब प्रसून जोशी से सनी लियोनी को लेकर हाल ही में हुए विवाद को लेकर सवाल पूछा गया था.

इसके जवाब में प्रसून जोशी ने कहा, ”सनी लियोनी जिस व्यवसाय में हैं मैं उसकी बिल्कुल इज्जत नहीं करता. औऱ मैं नहीं चाहता इस व्यवसाय से युवा प्रेरित हों.” इसके साथ ही उन्होंने इंटरव्यू विवाद पर सनी का पक्ष भी लिया. प्रसून ने कहा, “इस सब का मतलब ये कतई नहीं है उसे कटघरे में खड़ा किया और बेइज्जत किया जाए.”

इसी इवेंट में आमिर खान ने कहा, ”मुझे उन सवालों से दुख हुआ, इसके साथ ही अगर मुझे कहानी और रोल सही लगा तो मैं सनी के साथ काम जरूर करूंगा.” जब सनी से आमिर खान के इस जवाब के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं वहां नहीं थी इसलिए मुझे इस बारे में नहीं पता.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i dont know who is prsoon joshi says sunny
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017