पीरियड्स की वजह से राष्ट्रगान में नहीं हो पाई खड़ी: अमीषा पटेल

By: | Last Updated: Tuesday, 27 October 2015 1:51 PM
I had the monthly girly problem, Ameesha Patel slams Kushal Tandon

नई दिल्ली: हाल ही में कुशाल टंडन ने ट्वीट कर अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप लगाया था कि उन्होनें राष्ट्रगान का अपमान किया है.

 

‘बिग बॉस 7’ फेम कुशाल ने ट्वीट कर जानकारी कहा था कि जुहू के एक सिनेमाहाल में वे मूवी देखने गए थे और वहां जब राष्ट्रगान बजा तो उन्होंने देखा कि उनकी आगे वाली पंक्ति में बैठी एक लड़की अपने मोबाइल फोन पर इतनी व्यस्त थी कि उसने राष्ट्रगान के समय खड़े होना भी जरुरी नहीं समझा.

ट्विटर पर कुशाल ने आगे लिखा था कि उन्हें इससे भी ज्यादा हैरानी तब हुई जब उन्हें उस लड़की के बारे में पता चला. दरअसल वह लड़की कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री अमीषा पटेल थीं.

अब इस पूरे मुद्दे पर अमीषा ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होनें सफाई देते हुए ट्वीट कर कहा है कि जब वहां राष्ट्रगान बज रहा था तो वह पीरियड्स से थीं, इस वजह से वह खड़ी नहीं हुई.

 

अमीषा ने ट्विटर पर सिर्फ सफाई ही नहीं दी बल्कि कुशाल पर जमकर अपना गुस्सा भी उतारा है. एक के बाद एक अमीषा ने कई ट्वीट किये और कुशाल की मानसिकता पर सवाल खड़ा किया है.

एक ट्वीट में अमीषा ने कहा कि कुशाल जैसे लोगों को थप्पड़ मारने की जरूरत है. कुशाल जैसा इडियट् कभी ‘बिग-बॉस’ भी नहीं जीत सका. एक अन्य ट्वीट में अमीषा ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि कुशाल इसे नेशनल इश्यू बना देगा. कुशाल पर पूरे समाज को शर्मिंदा होना चाहिए.

एक दूसरे ट्वीट में कुशाल को जवाब देते हुए अमीषा ने लिखा, हम सभी महिलाओं को कुशाल के गाल पर तमाचा जड़ना चाहिए. मुझे लड़कियों को होने वाली मंथली प्रॉब्लम थी. मेरे खड़े होने पर थियेटर ग्राउंड पर खून बह सकता था. जिस वजह से मैं खड़ी नहीं हुई.

 

नीचे पढ़िये अमीषा के वे सारे ट्वीट जो उन्होनें कुशाल को लेकर किये हैं….

 

 

 

 

यह भी पढ़ें-

 

कुशाल टंडन का खुलासा, अमीषा पटेल ने किया राष्ट्रगान का अपमान

WATCH: ट्रेलर से भी बोल्ड और हॉट है ‘मैं और चार्ल्स’ का नया सॉन्ग, देखें  

विवादों के बावजूद कंडोम एड का बोल्ड वीडियो शेयर करती रही हैं सनी लियोनी

मैं सेफ सेक्स को प्रमोट कर रही हूं, इसमें कोई बुराई नहीं है: सनी लियोनी 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I had the monthly girly problem, Ameesha Patel slams Kushal Tandon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017