मुझे 'अग्ली' पर समझौता करना पड़ा: अनुराग

By: | Last Updated: Tuesday, 16 December 2014 4:53 PM

मुंबई: फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म ‘अग्ली’ के हरेक दृश्य में तंबाकू विरोधी टिप्पणी दिखाने के खिलाफ न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था. लेकिन न्यायालय से उन्हें निराशा हाथ लगी है. कश्यप ने कहा है कि उन्होंने हथियार नहीं डाले हैं, लेकिन उन्हें समझौता करना पड़ेगा.

 

अनुराग ने सिगरेट एवं तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत आने वाले उन प्रावधानों को चुनौती दी थी, जिसके फिल्मकारों के लिए यह अनिवार्य है कि वे किसी भी दृश्य में तंबाकू या तंबाकू उत्पादों से संबंधित विज्ञापन न हो. लेकिन बम्बई उच्च न्यायालय ने उन्हें कोई भी अंतरिम राहत देने से इंकार कर दिया.

 

एक साल से अधिक समय तक कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद अनुराग अब 26 दिसंबर को ‘अग्ली’ रिलीज करने जा रहे हैं. अनुराग ने इस बारे में कहा, “मैं इस मसले पर हार नहीं मान रहा हूं, लेकिन मुझे समझौता करना पड़ा.”

 

उन्होंने कहा, “मैं अपनी फिल्म को पचड़े में नहीं डालना चाहता था. मेरी फिल्म ‘पांच’ के साथ जो हुआ, वह मैं इस फिल्म के साथ नहीं चाहता था.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I had to compromise on Ugly says Anurag Kashyap
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017