बॉलीवुड फिल्मों से दूरी महसूस ही नहीं हुई : ऐश्वर्या राय बच्चन

By: | Last Updated: Wednesday, 26 August 2015 10:57 AM
I haven’t felt being absent from our industry says aishwarya rai

मुंबई: संजय गुप्ता निर्देशित ‘जज्बा’ ऐश्वर्या राय बच्चन की बड़े पर्दे पर वापसी कराने वाली फिल्म कही जा रही है, लेकिन ऐश्वर्य कहती हैं कि उन्हें कभी नहीं लगा कि वह बॉलीवुड फिल्मों से गायब हैं.

 

ऐश्वर्या से ‘जज्बा’ के ट्रेलर लांच पर करीब पांच साल तक हिंदी सिनेना जगत से दूर रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे नदारद होने का अहसास ही नहीं हुआ. यकीनन मैं फिल्मों में काम नहीं कर रही थी, लेकिन ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो कि मैं अब जिस सुखद अहसास को महसूस कर रही हूं, वो उसे पहले महसूस कर चुकी हूं और इससे सहमत होंगी कि हम(मांएं) वक्त की परवाह नहीं करते. हमें अहसास ही नहीं होता कि वक्त कैसे निकल गया.”

 

 

ऐश्वर्या पिछली बार संजय लीला भंसाली की ‘गुजारिश’ (2010) फिल्म में नजर आई थीं. उसके बाद वह बेटी आराध्या की देखरेख में व्यस्त हो गईं और फिल्मों से ब्रेक ले लिया.

 

‘जज्बा’ नौ अक्टूबर को रिलीज होनी है. इसमें अतुल कुलकर्णी, जैकी श्रॉफ, चंदन रॉय सान्याल और शबाना आजमी भी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I haven’t felt being absent from our industry says aishwarya rai
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: aishwarya rai Jazbaa
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017