दोस्तों के फिल्म के ऑफर को ‘न’ कहने में वक्त लगा देते हैं शाहरुख खान |

दोस्तों के फिल्म के ऑफर को ‘न’ कहने में वक्त लगा देते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें लोगों के खासतौर से दोस्तों के फिल्म के ऑफर को 'न' कहने में बहुत वक्त लग जाता है.

By: | Updated: 03 Nov 2017 07:13 PM
I take a lot of time to say no, Says Shahrukh khan

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख का कहना है कि उन्हें लोगों को 'ना' कहने में मुश्किल होती है, खासतौर पर फिल्मों का प्रस्ताव देने वाले दोस्तों को मना करने में उन्हें काफी दिक्कत होती है.


यह पूछे जाने पर कि फिल्म की पटकथा के लिए 'ना' अजीब नहीं लगता, खासतौर से दोस्त फिल्मकार को? शाहरुख ने कहा, "मुझे 'ना' कहने में बहुत समय लगता है, क्योंकि मैं लोगों के प्रति बहुत संवेदनशील हूं. मुझे समय लगता है और कभी-कभी तीन महीने तक लग जाते हैं."


उन्होंने कहा, "क्या होता है कि जब मैं फिल्म के लिए 'ना' कहता हूं तो लोग सोचने लगते हैं कि मैं रचनात्मकता पर सवाल कर रहा हूं या 'हां' कहने के लिए कहानी पर्याप्त नहीं है. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो ऐसा नहीं है. यह एक रिश्ते की तरह है, जहां आप आगे की यात्रा समाप्त करने के लिए कहते हैं. इसे आप नहीं, बल्कि मैं खत्म कर रहा हूं."


शाहरुख का गुरुवार को जन्मदिन था. उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा. वहीं अपने खास दिन पर शहरुख ने ट्वीट करके अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: I take a lot of time to say no, Says Shahrukh khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जहर खाने जा रही थीं जरीन खान, इस शख्स के गाने को सुनकर बदला इरादा