मैं किसी मर्द के साथ बेड शेयर नहीं करूंगी: नौशीन अली सरदार

By: | Last Updated: Tuesday, 2 September 2014 8:05 AM
I told Bigg Boss makers I won’t share a bed with a male contestant

नई दिल्ली: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस- आठ’ में अभिनेत्री नौशीन अली सरदार नहीं दिखेंगी. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस अभिनेत्री ने चैनल के ऑफर को पेमेंट की परेशानी की वजह से ठुकरा दिया था. लेकिन नौशीन ने इन खबरों से इंकार किया है.

 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नौशीन ने कहा, “मुझे यह शो ऑफर किया गया था लेकिन बात वहां तक नहीं पहुंची थी कि हम पैसों की बात कर सकें. इसलिए ऐसी अफवाहें आधारहीन हैं.”

 

नौशीन का कहना, “चैनल के साथ पेमेंट की प्रॉब्लम होना असंभव जैसी बात है. यह चैनल एक्टर्स को ज्यादा पैसे भुगतान करने के लिए जाना जाता हैं. हमें पता है कि इस शो में सुपरस्टार सलमान खान हैं. इसलिए उनके लिए पेमेंट कोई बड़ा मुद्दा नहीं है.”

 

नौशीन को लगता है कि उनके बिग बॉस में उन्हें सिर्फ उनकी शर्तों की वजह से नहीं लिया गया. नौशीन का कहना है, “मैंने उनसे कहा था कि मैं किसी पुरूष प्रतिभागी के साथ अपना बेड शेयर नहीं करूंगी, ना ही किसी पुरूष प्रतिभागी के बगल में सो पाऊंगी.” नौशीन ने कहा कि मैंने बाल कटाने और रिविलिंग कपड़े पहनने से मना कर दिया था. उसके बाद उन्होंने दूसरी बात मुलाकात के लिए कभी मुझेस संपर्क नहीं किया.

 

आपको बता दें कि इससे पहले नौशीन अली सरदार सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम कुसुम में नजर आ चुकी हैं.