इंटरव्यू: मेरे पति हैंडसम हैं, सेक्सी हैं, मैं किसी और के हसबैंड के साथ क्या करूंगी?- सनी लियोनी

By: | Last Updated: Thursday, 30 April 2015 12:54 PM
I wanted to become a pediatric nurse : Sunny Leone tells ABP News

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के एक छोटे से निर्णय ने उनकी दुनिया ही बदल दी. बिग बॉस में आने से पहले सनी लियोनी ने कभी सोचा भी नहीं था कि भारत में लोग उन्हें इतना प्यार देंगे और वह यहीं की होकर रह जाएंगी. इस खूबसूरत अभिनेत्री ने एबीपी न्यूज़ से अपने बारे में खुलकर बात की है. सनी ने बताया है कि कैसे वह यूएस से इंडिया आईं और बॉलीवुड में उन्होंने अपना पांव जमा लिया. लेकिन इस इंडस्ट्री में भी कई बार उनके साथ ऐसी बातें हुए जिसे लेकर वह अपसेट हो जाती हैं.

सनी लियोनी के परिवार में सिर्फ उनका भाई है जिसे वह बहुत याद करती हैं. सनी कहती हैं, “हम बहुत क्लोज हैं. मेरे पैरेंट्स इस दुनिया में नहीं है. हमारी छोटी सी फैमिली है. मैं जब अमेरिका में होती हूं तो हम हर रोज मिलते हैं. इसलिए मैं उसे बहुत याद करती हूं. सिर्फ हम दोनों ही हैं इसलिए हमें एक दूसरे का ख्याल रखना है. वह अकेला है इसलिए मुझे उसकी बहुत फिक्र होती है.”

 

सनी लियोनी की फिल्म लीला की प्रमोशन के दौरान वह एक इवेंट के दौरान स्केटिंग करती नजर आई थीं. अब भला पहली बार तो कोई ऐसा नहीं कर सकता ना. दरअसल सनी लियोनी बचपन से ही खेलकूद में आगे हैं. अपने बचपन के सनी बताती हैं, “मैं स्पोर्ट्स बहुत खेलती थी. मैं टॉम ब्वॉय थी. मैं स्केटिंग, बॉस्केट बॉल बहुत खेलती थी.”

 

तो क्या फिल्म एक्ट्रेस ना होतीं खिलाड़ी होतीं? इस सवाल पर सनी कहती हैं कि वे फिल्म एकट्रेस नहीं होती तो पेडिएक्ट्रीक नर्स होती. सनी बताती हैं, “मैं पेडिएक्ट्रीक नर्स (छोटे बच्चों की देख रेख करने वाली नर्स) बनना चाहती थीं. जब मैं 18 साल की थी तो मुझे पेडिएक्ट्रीक नर्स बनना था. बेटी बनकर रहना तो अच्छी बात है. जिस तरह नर्स एक दूसरें का ख्याल रखती हैं वह मुझे बहुत अच्छा लगता है. मैंने वॉलंटियर्स भी किया था. बहुत मजा आता था.”

 

बिग बॉस में आने के एक निर्णय ने सनी लियोनी की जिंदगी बदल दी. इस बारे में सनी बताती हैं, “मुझे लगता है कि आपकी लाइफ में कुछ जो छोटे निर्णय होते हैं कभी कभी वो बहुत बड़े निर्णय साबित होते हैं. यूएस में हम बिग बॉस के बारे में डिस्कस कर रहे थे कि उसका निगेटिव औऱ पॉजिटीव पक्ष क्या होगा. फिर हमने निर्णय लिया कि चलो करके देखते हैं. अच्छा होता है या बुरा होता है ये हम बाद में सोचेंगे. मैंने सोचा था कि इंडिया में जाऊंगी और फिर वापस आ जाऊंगी. लेकिन उस एक निर्णय ने मेरी जिंदगी बदल देगी.”

 

सनी के लिए यह सपना सच होने जैसा है. सनी कहती हैं, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि फिल्म लीला, रागिनी एमएमएस फिल्म आएगी. यह मेरे एक  सपने के सच होने जैसा है. मैंने यहां पर काम में अपना सौ प्रतिशत दिया है. पूजा भट्ट ने मुझे पहला चांस दिया. मैं उस सभी महिलाओं की प्रशंसा करना चाहूंगी जो मेरी जिंदगी में आईं.”

 

अपने पैरेंट्स और परिवार के बारे में बात करते हुए सनी लियोनी बताती हैं, “बॉलीवुड के बारे में सोचा नहीं था. मैं बहुत टिपिकल पंजाबी थी ये सब फिल्में वगैरह करना मना था. मेरे पैरेंट्स सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान लगाने को बोलते थे. पैरेंट्स बोलते थे कि आपको खुद ही अपने लिए करना होगा, अपने लिए पैसे कमाने होंगे, अपने पैरों पर खड़ा होना होगा. अब मैं उन्हीं की वजह से इतनी स्ट्रॉंग हूं.”

 

इस सवाल पर कि उनके पिछले प्रोफेशन पर उनके पैरेंट्स की क्या प्रतिक्रिया था? सनी कहती हैं, “मेरे लिए यह बिजनेस था. मेरे पैरेंट्स बहुत नॉर्मल पैरेंट्स थे, उन्हें गुस्सा आया. उन्हें दुख हुआ. जो भी आपका क्लचर है ये मैटर नहीं करता. मैं आपसे झूठ नहीं बोल सकती. मैंने अपने पैरेंट्स को समझाया कि मैं जैसी हूं वैसी ही हूं. कुछ बुरा समय भी बीता. बहुत समझाने के बाद उन्होंने मुझे अपना लिया.”

 

बॉलीवुड में कुछ ऐसा हुआ जिसे आपको गुस्सा आया या बुरा लगा? इस सवाल पर सनी कहती हैं, “मुझे कभी कभी बुरा लगता है कि जब कोई एक्टर साथ काम करने से  इसलिए मना कर देता है क्योंकि उसकी वाइफ मना कर देती है. मैं सोचती हूं मैं क्या करूंगी उसके हैंसबैंड के साथ? मेरे हैसबैंड इतने हैंडसम हैं, इतने सेक्सी हैं, मैं क्या करूंगी आपके हसबैंड के साथ? मुझे बहुत इरिटेशन होती है. मुझे आपका हसबैंड नहीं चाहिए. मुझे सिर्फ अच्छा काम करना है.”

 

अपने पति डेनियल के कब मिलीं? सनी कहती हैं, “पहले मेरे मां की मौत हो गई. बहुत बुरा समय था. मेरे पिता ने उसके बाद हंसना बंद कर दिया था. उसके बाद पापा को कैंसर हो गया. भगवान कभी-कभी आपको एंजल देता है और वो एंजल मेरा डेनियल है. मेरे बुरे समय में उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया. मैं रोती थी तो मुझे संभाला. ऐसा होता है कि ऐसे समय में लोग छोड़ के भाग जाते हैं लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. वह पापा को डॉक्टर के पास ले जाता था. मुझे भगवान ने मुझे बहुत अच्छा इंसान दिया.”

 

सनी लियोनी का यह  पूरा इंटरव्यू आप क्लिक करके देखें

 

सनी लियोनी से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I wanted to become a pediatric nurse : Sunny Leone tells ABP News
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'
आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'

नई दिल्ली: ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और वीआईपी 2 (ललकार) तीन फिल्में आज सिनेमाघरों में...

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017