प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखूंगा : गुलाम अली

By: | Last Updated: Friday, 9 October 2015 3:20 AM

नयी दिल्ली: शिवसेना की आपत्ति के बाद मुंबई में अपने कॅन्सर्ट को रद्द किए जाने से विचलित हुए बिना पाकिस्तानी गजल सम्राट गुलाम अली का कहना है वे अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखेंगे.

 

गुलाम अली के प्रशंसक सीमा के दोनों ओर बड़ी तादाद है. 74 वर्षीय अली ने कहा कि उन्हें पता चला कि उनके कॅन्सर्ट को रद्द कर दिया गया है. यह उनके अजीज दोस्त जगजीत सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजित होना था.

 

अली फिलहाल दिल्ली में हैं और वह पाकिस्तान के लिए कल सुबह जल्दी रवाना होने की योजना बना रहे हैं.

 

अली ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह बड़े दुख की बात है. मैं थोड़ा चिंतित भी हूं. मुझे इसके (कॅन्सर्ट रद्द होने) बारे में तब पता चला जब मैं यहां आ गया. लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे श्रोताओं को दुख पहुंचा है क्योंकि वे मेरा इंतजार कर रहे थे. लेकिन मैं अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखूंगा.’’ जब उनसे पूछा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे मुंबई की घटना के बाद उनके यहां प्रस्तुति देने को कहा है तो उन्होंने कहा कि अभी वह यहां प्रस्तुति देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं.

 

उन्होंने कहा कि उन्हें घर पर कुछ काम है और वह कॅन्सर्ट के बाद जाने वाले ही थे लेकिन अब यह कार्यक्रम रद्द हो गया तो वह घर जाना चाहते हैं.

 

उन्होंने कहा कि वैसे भी उनकी अब उम्र हो गई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i will continue to come india for my fans says ghulam ali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ghulam Ali Pakistan Shivsena
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017