'अब दोबारा कभी बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाऊंगा' - अनुराग कश्यप

By: | Last Updated: Monday, 23 November 2015 12:13 PM

पणजी: फिल्मकार अनुराग कश्यप के मुताबिक उनकी फिल्म ‘बांबे वेलवेट’ सिनेमा के इतिहास में संभवत: सबसे ज्यादा नुकसान वाली फिल्म है और उनकी ड्रीम फिल्म की नाकामी का बोझ उन्हें हमेशा परेशान करेगा.

 

रणवीर कपूर, अनुष्का शर्मा और करण जौहर के अभिनय वाली बड़े बजट की इस फिल्म पर रिलीज होने के बाद मिलीजुली से लेकर नकारात्मक तक प्रतिक्रियाएं आईं.

 

43 वर्षीय कश्यप के मुताबिक उन्हें खुशी है कि एक बड़े स्टूडियो ने उनकी सोच का साथ देने का फैसला किया था लेकिन फिल्म बनाने की भी कीमत नहीं निकाल पाने का दुख उन पर भारी पड़ गया.

 

अनुराग कश्यप ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘लोगों ने मेरे सपने पर पैसे लगाये जो सही नहीं था. केवल इसलिए कि मेरा 10 साल से कुछ बनाने का सपना है इसका यह मतलब नहीं है कि कोई इसे करने के लिए मजबूर है. वे आपकी सोच को खरीदते हैं. आपके सपनों को खरीदते हैं. यह 90 करोड़ रुपये की कला फिल्म थी. मुझ पर इस पैसे को खोने का बोझ लंबे समय तक रहेगा.’ उन्होंने कहा कि ‘बांबे वेलवेट’ की नाकामी से उन्होंने यह सबक सीखा है कि दोबारा इतने बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाएंगे.

 

कश्यप ने बताया कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म की है लेकिन उसका ब्योरा उन्होंने नहीं दिया. लोगों को फिल्म रिलीज होने पर ही उनके बारे में पता चलेगा.

 

यह भी पढ़ें –

जब चलती ट्रेन में दीपिका-रणबीर ने जमकर किया ‘तमाशा’

रणबीर ने ‘गुत्थी’ के साथ मनाई सुहागरात, कपिल के ‘घर’ जमकर हुआ ‘तमाशा’

शादी की खबरों पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, कहा अभी कोई इरादा नहीं

सबसे बदसूरत इंसान बनने के लिए खूब हुई मारामारी और जमकर मचा बवाल 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘I won’t make big budget films ever’ – Anurah Kashyap
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017