आर बाल्की ने कहा, अक्षय नहीं होंगे तो 'पैडमैन' कौन देखेगा | If Not For Akshay Kumar, Why Would People Watch Padman, Says R Balki

आर बाल्की ने कहा, अक्षय नहीं होंगे तो 'पैडमैन' कौन देखेगा

'पैडमैन' फिल्म के निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं होंगे तो इसे कौन देखेगा.

By: | Updated: 21 Dec 2017 04:02 PM
If Not For Akshay Kumar, Why Would People Watch Padman, Says R Balki



मुंबई: फिल्म 'पैडमैन' को लेकर लिए उत्साहित निर्देशक आर.बाल्की ने कहा कि अक्षय कुमार फिल्म के लिए बिल्कुल सही शख्स हैं. उन्होंने कहा कि अगर फिल्म में अक्षय नहीं होंगे तो लोग यह फिल्म किसके लिए देखेंगे.


आर.बाल्की फिल्म के एक गाने के लॉन्च के दौरान अभिनेता अक्षय, उनकी पत्नी और फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना और अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ मौजूद थे. उनसे 'पैडमैन' जैसी फिल्म में 'खिलाड़ी' अभिनेता को लिए जाने के बारे में पूछा गया.


इस पर बाल्की ने कहा, "अक्षय ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं वो हूं जो इस फिल्म में यह भूमिका निभाएं. मेरे दिमाग में पहली बार यही आया कि इसलिए तो लोग फिल्म देखेंगे."


उन्होंने कहा, "अक्षय यह भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति हैं और उस समय केवल हमें मुरुगनाथम के जीवन के बारे में पता था. हमें यह भी नहीं पता था कि इस पर फिल्म कैसे बनेगी."


'पैडमैन' बाल्की के निर्देशन में बनी हिंदी कॉमेडी फिल्म है. इसमें अक्षय, सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 26 जनवरी, 2018 को रिलीज हो रही है.


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: If Not For Akshay Kumar, Why Would People Watch Padman, Says R Balki
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान में चला जरीन का जादू, फिल्म ‘1921’ ने महज़ 4 दिनों में की बंपर कमाई