If you Know About Sonam Kapoor disease, Read further to know -सोनम कपूर हुुई ये बीमारी, जानने के लिए आगे पढ़े

सोनम कपूर को हुुई ये बीमारी, जानने के लिए आगे पढ़े

सोनम कपूर ब्रोंकाइटिस से पीड़ित हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा है कि पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उन्हें ब्रोंकाइटिस हो गया है.

By: | Updated: 02 Nov 2017 06:52 PM
If you Know About Sonam Kapoor disease, Read further to know

नई दिल्ली :सोनम कपूर ब्रोंकाइटिस से पीड़ित हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा है कि पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उन्हें ब्रोंकाइटिस हो गया है. सोनम ने ट्वीट किया, "मुझे जिंदगी में कभी सांस लेने में तकलीफ नहीं हुई. लेकिन कुछ समय से मुझे सांस लेने परेशानी हो रही है और मुझे ब्रोंकाइटिस हो गया है. यह बहुत डरावना है."


सोनम कपूर ने अभिनेत्री रिचा चड्ढा के पोस्ट को रीट्वीट किया है, जिसमें रिचा ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. रिचा ने लिखा, "किसी और को मुंबई के ऊपर धुंध दिख रही है? पिछले कुछ दिनों से मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही है. ऐसा लग रहा है कि हम पाउडर खा रहे हैं."


 




आप को बता दे कि सोनम की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' है, जो 18 मई, 2018 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिकाओं में हैं. शशांक घोष ने इसका निर्देशिन किया हैं और बालाजी मोशन पिक्चर्स ने प्रस्तुत किया हैं.

veere di wedding

इस फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया. पोस्टर में चारों अदाकारा काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: If you Know About Sonam Kapoor disease, Read further to know
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'