बहुत सारी फिल्मों का ऑफर मिलने के बाद इलियाना ने क्यों लिया ब्रेक?

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 5:53 AM
Ileana D’Cruz Explains Why She’s Been on a ‘Break’

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान स्टारर ‘हैप्पी एंडिंग’ फिल्म में नजर आ चुकीं अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज कहती हैं कि उन्होंने यह सोचने-विचारने के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया है कि आखिर उनका करियर किस ओर जा रहा है.

 

बॉलीवुड में ‘बर्फी’ से कदम रख चुकीं इलियाना दक्षिण भारतीय फिल्मोद्योग का चर्चित नाम हैं. उन्होंने कहा, “मैंने ‘हैप्पी एंडिंग’ (2014) के बाद कोई फिल्म नहीं की. यह संभवत: एक ब्रेक है, क्योंकि मुझे जैसी भूमिकाएं मिल रही थीं, वे मुझे पसंद नहीं आईं. मैं पटकथा से खुश नहीं थी. मैं यूं ही कुछ भी साइन नहीं कर लेना चाहती. मैं अच्छी फिल्में करना चाहती हूं.”

 

उन्होंने कहा कि लेकिन यह ‘बस एक ब्रेक’ है. उन्होंने कहा, “मैं सिने जगत को अलविदा नहीं कह रही हूं, लेकिन अब यह सोचने का वक्त आ गया है कि मैं क्या कर रही हूं.”

 

आपको बता दें कि ऐसी खबरें भी हैं कि इलियाना को अभिनेता राम चरण की आगामी तेलुगू फिल्म ‘ब्रूस ली’ में एक आइटम गीत के लिए 1.5 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है.  यह प्रस्ताव ‘ब्रूस ली’ के एक खास गाने के लिए है. उन्होंने अभी हामी नहीं भरी है.

 

इलियाना कहती हैं कि फिलहाल उनकी झोली में एक दिलचस्प फिल्म है और वह जल्द इसकी घोषणा करेंगी.

 

इलियाना यहां लक्मे फैशन वीक विंटर-फेस्टिव 2015 में शामिल होने आई थीं. इसमें वह संगरिया ब्रांड की शोस्टॉपर के रूप में पहुंचीं. यह ब्रांड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैबान्ग पर उपलब्ध है.

 

ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में उन्होंने कहा, “मैं पूरी शॉपिंग ऑनलाइन ही करती हूं. मैं एक बहुत बड़ी ऑनलाइन खरीददार हूं.” हालांकि उनकी निजी स्टाइल बदलती रहती है.

 

इलियाना ने कहा, “मैं बहुत फेरबदल करती हूं. मैं डंगरीज पहन सकती हूं और जिस दिन काम पर जाना हो, मैं सिर से पांव तक तैयार होना चाहूंगी. मेरे ख्याल से यह मेरे मूड पर निर्भर करता हूं. मैं काफी मूडी हूं, लेकिन मुझे जरूरत से ज्यादा लीपापोती नापसंद है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ileana D’Cruz Explains Why She’s Been on a ‘Break’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ileana D'Cruz
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017