क्यों पुलिस बुलाने की बात कर रहे हैं आमिर खान?

By: | Last Updated: Thursday, 21 August 2014 6:58 AM

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान को सेंसर बोर्ड से फिल्म प्रमाणपत्र लेने के लिए कभी रिश्वत देने जैसी स्थिति से नहीं गुजरना पड़ा. आमिर कहते हैं कि अगर उनसे किसी ने रिश्वत मांगी तो वह फौरन पुलिस बुला लेंगे. उल्लेखनीय है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राकेश कुमार को सोमवार को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. अदालत ने उन्हें मंगलवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

 

कुमार के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा, “मुझे उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है.”

 

आमिर ने बुधवार को ‘पी.के.’ का दूसरा पोस्टर लांच करते समय संवाददाताओं को बताया, “मेरा उसके साथ कोई व्यक्तिगत अनुभव नहीं रहा है, इसलिए मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता.”

 

सीबीएफसी के किसी एजेंट ने कभी रिश्वत लेने के लिए आपसे संपर्क किया? इसके जवाब में आमिर ने कहा, “मेरे साथ यह कभी नहीं हुआ. अगर ऐसा होता तो मैं ऐसा आदमी हूं कि अगर कोई मुझसे घूस मांगेगा तो तुरंत पुलिस बुला लूंगा. मैं तो तभी वहां इसकी आधिकारिक शिकायत करूंगा.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I’ll immediately call the police: Aamir Khan on bribery
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Actor Amir Khan Bollywood Movie pk
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017