मैं सेक्स कॉमेडी फिल्म कभी नहीं बनाऊंगा: गणेश आचार्य

By: | Last Updated: Saturday, 21 February 2015 11:38 AM
I’ll never make a sex comedy: Ganesh Acharya

मुंबई: कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक गणेश आचार्य का कहना है कि वह कभी वयस्क हास्य फिल्म नहीं बनाएंगे. गणेश आचार्य इन दिनों अपनी फिल्म ‘हे ब्रो’ के प्रचार में व्यस्त हैं. वयस्क हास्य फिल्म बनाने के सवाल पर गणेश आचार्य ने कहा, “नहीं, कभी नहीं, मैं वयस्क हास्य फिल्म कभी नहीं बनाऊंगा.”

 

उन्होंने कहा, “मैं बच्चों के लिए फिल्म बनाना चाहता हूं और मैं अपने देश की संस्कृति को हमेशा अपने दिमाग में रखता हूं. मैं अच्छे रिश्तों में भरोसा रखता हूं और मेरे अपने पिता, मां और पत्नी के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, इसलिए उन्हें भी मेरी फिल्म का आनंद लेना चाहिए. मुझे लगता है कि इसे देखते समय वे सहज रहें.”

 

फिल्म ‘हे ब्रो’ की कहानी दो भाइयों गोपी और शिव के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन अजय चंडोक ने किया है और इसका निर्माण विधि आचार्य ने किया है. एक्शन और हास्य से भरपूर इस फिल्म में गणेश, महेंद्र और नूपुर शर्मा मुख्य भूमिका में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I’ll never make a sex comedy: Ganesh Acharya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP Bollywood Film Ganesh Acharya sex comedy
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017