मुझे ऑस्कर में चुने जाने में दिलचस्पी नहीं : सलमान

By: | Last Updated: Wednesday, 30 September 2015 5:53 PM

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि उनके लिए अकादमी पुरस्कारों जैसे किसी समारोह के लिए चुने जाने से ज्यादा महत्वपूर्ण दर्शकों की प्रतिक्रिया है. ऑस्कर के लिए भारत की ओर से भेजे जाने के लिए जिन फिल्मों पर विचार किया जा रहा था उनमें उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘‘बजरंगी भाईजान’’ शामिल थी.

 

चैतन्य ताम्हणे की मराठी फिल्म ‘‘कोर्ट’’ ने ‘‘बाहुबली’’ और ‘‘बजरंगी भाईजान’’ जैसी ब्लॉकबस्टर्स फिल्मों को पीछे छोड़ दिया और अब यह अगले साल के ऑस्कर के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करेगी.

 

सलमान ने कहा, ‘‘हम यहां फिल्म अपने दर्शकों और एशिया के लोगों के लिए बनाते हैं. भारत, पाकिस्तान और अब चीन में लोग फिल्म को पसंद करते हैं. मैं बिजनेस के लिए फिल्म नहीं बनाता.’’ ‘‘दबंग’’ स्टार ने कहा कि वह और उनकी फिल्म की टीम मनोरंजक फिल्म बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं .

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i’m not interested in being elected to the Oscars: Salman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017