मैं किसी शॉपिंग पोर्टल का हिस्सा नहीं: रणबीर कपूर

By: | Last Updated: Wednesday, 23 September 2015 3:21 AM
I’m not part of any shopping portal: ranbir kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने आज कहा कि वह उस ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल का हिस्सा नहीं है जो ग्राहकों को कथित तौर पर ठग रहा है और इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है.

 

आपको बता दें फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर और रणवीर कपूर के खिलाफ ऑनलाइन शॉपिंग साइट का प्रचार कर धोखाधडी को बढावा देने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

 

प्राथमिकी के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, ‘‘मैंने इसके बारे में सुना है. मैंने अपने लोगों से इसके बारे में जांच करने को कहा और पाया कि मैं इसका हिस्सा नहीं हूं, इसलिए मैं बचा हुआ हूं.’’

 

रणबीर और फरहान के खिलाफ यह एफआइआर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के केशवनगर निवासी अधिवक्ता रजत बंसल ने 19 सितंबर को मड़ियाव पुलिस थाने में दर्ज कराई है.

 

बंसल ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उन्होंने 23 अगस्त को 40 इंच एलईडी टीवी खरीदने के लिए ‘आस्कमीबाजार डाट काम’ साइट पर ऑनलाइन 29 हजार 999 रुपये का डेबिट कार्ड से भुगतान किया था. मगर वादे के अनुसार उन्हें 10 दिन के भीतर टीवी उपलब्ध नहीं कराया गया.

 

शिकायतकर्ता का आरोप है कि फरहान और रणवीर द्वारा इस साइट का प्रचार किए जाने से लोग उसके जाल में फंस जाते हैं, जो ग्राहक को बिल तो देती है मगर सामान की आपूर्ति नहीं करती.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I’m not part of any shopping portal: ranbir kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: askmebazar Farhan Akhtar Ranbir Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017