माधुरी दीक्षित के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करना चाहते हैं इमरान हाशमी

By: | Last Updated: Wednesday, 13 August 2014 8:07 AM
Imraan hashmi wants to do movie with Madhuri dikshit

नई दिल्ली: जी हां, बॉलीवुड में सीरियल किसर नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी अब बड़े पर्दे पर रोमांस करना चाहते हैं. इमरान ने अपनी ये इच्छा खुद माधुरी दीक्षित के सामने जताई है.

 

इस हफ्ते इमरान हाशमी डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाई देंगे.  इस शो पर इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे.  यहां पर इमरान ने माधुरी दीक्षित के साथ अपने गाने पर रोमांस भी किया.

 

वैसे तो झलक की खूबसूरत जज माधुरी दीक्षित के साथ डांस करने के लिए सभी को पहले Earn करना पड़ता है. जैसा कि माधुरी दीक्षित खुद ही  कहती हैं, ‘You have to earn it to learn it’. इससे पहले सैफ अली खान और अक्षय कुमार को भी माधुरी के साथ डांस करने के लिए मेहनत करनी पड़ी थी. लेकिन इमरान हाशमी को ऐसा नहीं करना पड़ा.

 

दरअसल, झलक के मंच पर आकर इमरान हाशमी ने यह खुलासा किया कि उन्हें पहली बार माधुरी दीक्षित से प्यार हुआ था. अपने प्यार का इजहार करते हुए इमरान ने माधुरी से कहा कि वह उनके साथ डांस करना चाहते हैं. बस फिर क्या था माधुरी दीक्षित उनकी इस इच्छा को क्यों अनसुना करतीं. इमरान की फिल्म के मशहूर गाने ‘पी लूं..’ गाने पर माधुरी और इमरान ने एक रोमांटिक डांस किया.

 

अब माधुरी के साथ काम करने की इमरान की इच्छा पूरी होगी या नहीं ये तो हम नहीं कह सकते लेकिन इनका रोमांटिक डांस आप जरूर झलक दिखला जा में इस हफ्ते देख सकते हैं.

 

हम तो यही कहेंगे कि किसी बॉलीवुड निर्देशक को आपकी जोड़ी पसंद आए और आपकी ये हसरत जरूर पूरी हो.

 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए देखते रहिए यह पेज!

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Imraan hashmi wants to do movie with Madhuri dikshit
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017