इम्तियाज को छोड़ पाकिस्तान वापस चली गईं उनकी गर्लफ्रेंड इमाम

By: | Last Updated: Friday, 12 September 2014 8:55 AM
Imtiaz Ali’s girlfriend Iman Ali moves back to Pakistan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री इमान अली अब अपने स्वदेश पाकिस्तान लौट गई हैं.

 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक एक सूत्र ने बताया, ‘वह अब पाकिस्तान में ज्यादा समय बिता रही हैं. वह बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं लेकिन उन्हें यह रास नहीं आई. इसके साथ ही उनका रिश्ता इम्तियाज से रिश्ता अब वैसा नहीं रहा.’

 

आपको बता दें कि इम्तियाज अली अपनी पत्नी, प्रीति से अलग हो चुके हैं और अब उनकी गर्लफ्रेंड इमान अली भी उनसे दूर चली गई हैं.

 

अब ऐसी खबरें हैं कि पाकिस्तानी फिल्म डायरेक्टर हम्जा अली अब्बासी से इमान की नजदीकियां बढ़ रही हैं. यही कारण है कि इमान और इम्तियाज का रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा.

 

इमान ने 2007 में पाकिस्तानी फिल्म ‘खुदा के लिए’ से अभिनय के क्षेत्र में डेब्यू किया था. इसके बाद वे पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ में भी नजर आईं थीं. उसके बाद इमान बॉलीवुड में अपनी किस्मत चमकाने आईं लेकिन वह  कुछ अच्छा नहीं कर सकीं.

 

अपने रिश्ते के बारे में इम्तिजाय या इमान ने कभी भी कुछ नहीं बोला है. इमान का कहना है, “मैं शुरू से पाकिस्तान में रही हूं और वहीं रहना चाहती हूं.”

 

इम्तिजाय अली ने बॉलीवुड को लव आजकल, जब वी मेट, रॉकस्टार और हाइवे जैसी शानदार फिल्में दी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Imtiaz Ali’s girlfriend Iman Ali moves back to Pakistan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Girl Friend Iman Ali Imtiaz Ali
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017