इम्तियाज अली, विकास बहल ने किया ‘खिड़कियां थियेटर फेस्टिवल’ का उद्घाटन

By: | Last Updated: Friday, 15 January 2016 9:08 AM
Imtiyaz ali and vikas bahl inaugrated ‘khidkiyan theatre festival’

मुंबई: फिल्मकार इम्तियाज अली और विकास बहल ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा द्वारा आयोजित किए जा रहे पहले ‘खिड़कियां थियेटर फेस्टिवल’ का उद्घाटन किया.

पांच दिनों का बिना टिकट वाला यह वाषिर्क महोत्सव कल गीतकार-गायक स्वानंद किरकिरे और जसलीन रोयल की शानदार संगीत प्रस्तुति से शुरू हुआ. महोत्सव का समापन समारोह 17 जनवरी को होगा.

इम्तियाज ने एक बयान में कहा, ‘‘मुंबई जैसी जगह में खिड़कियां जैसा महोत्सव होना जादुई चीज है जो हमें रंगमंच में हिस्सा लेने का एक मौका देता है.. मैं किस्सागोई और किसी भी तरह के परफॉमिर्ंग आर्ट में रूचि रखने वाले सभी लोगों को खिड़कियां की सिफारिश करता हूं.’’ अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने उद्घाटन समारोह की मेजबानी की.

मुकेश ने कहा, ‘‘मैं खिड़कियां को सभी से मिली शानदार प्रतिक्रिया से वशीभूत हूं. मुझे थियेटर फेस्टिवल को इस तरह के उद्योग से इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद नहीं थी.’’ थियेटर फेस्टिवल के पहले दिन शिरकत करने वाले दूसरी फिल्मी हस्तियों में रागिनी खन्ना, यशपाल शर्मा और विजय राज शामिल हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Imtiyaz ali and vikas bahl inaugrated ‘khidkiyan theatre festival’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017