In Goa Film Fest, Smriti Irani Says Government Knows How To Take A Joke

IFFI के मंच पर उड़ा स्मृति ईरानी के नाम का मजाक, तो देखिए क्या था उनका रिएक्शन

स्मृति ईरानी के नाम पर अभिनेता राजकुमार राव ने एक मजाक किया तो उन्होंने इसे बहुत ही हल्के में लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सहिष्णु है और उसे मजाक को मजाक की तरह लेना आता है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 07:59 AM
In Goa Film Fest, Smriti Irani Says Government Knows How To Take A Joke

पणजी: सोमवार को शुरू हुए इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के मौके पर मंच पर जब केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के नाम पर अभिनेता राजकुमार राव ने एक मजाक किया तो उन्होंने इसे बहुत ही हल्के में लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सहिष्णु है और उसे मजाक को मजाक की तरह लेना आता है.


rao


यहां हुए उद्घाटन समारोह की मेजबानी अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री राधिका आप्टे कर रहे थे और इस दौरान ईरानी निर्देशक माजिदी मजीदी की बात करते हुए राव ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि इत्तेफाक की बात है कि मजीदी ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी हैं.


उनके इस मजाक पर सभागार में बैठे लोग हंस पड़े और स्मृति भी मुस्कुरा दीं.


smriti-irani-pti_650x400_71511197603


गौरतलब है कि मजीदी की फिल्म ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से महोत्सव की शुरूआत हो रही है. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन जैसे कलाकारों ने काम किया है.


 


बाद में केंद्रीय मंत्री ने मंच से अपने संबोधन में राव की तरफ देखते हुए कहा, ‘‘राजकुमार राव, यह बात देश भर में जानी चाहिए कि आज अगर तुमने मजाक किया तो सिर्फ ईरानी के नाम पर एक मंत्री का किया जो दिखाता है कि एक सरकार के तौर पर हम कितने सहिष्णु हैं.’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: In Goa Film Fest, Smriti Irani Says Government Knows How To Take A Joke
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ की क्रिसमस पार्टी, देखें VIdeo