असल जिंदगी में मां होने से 'जज्बा' में मिली मदद: ऐश्वर्या

By: | Last Updated: Wednesday, 30 September 2015 5:47 PM

मुंबई: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि असल जिंदगी में मां होने की वजह से फिल्म ‘जज्बा’ का किरदार निभाने में मदद मिली.

 

ऐश्वर्या ने लॉ कॉलेज में फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा, “मैं असल जिंदगी में एक मां होने की वजह से इस तरह की स्क्रिप्ट के लिए बिल्कुल सही हूं. इससे आप भूमिका में सच्चाई ला सकते हैं.

 

ऐसे में जब आप सीन देते हो तो उसमें आपका शत-प्रतिशत नजर आता है. किरदार से जुड़े जज्बात आपके चेहरे पर नजर आते हैं. उन्होंने कहा, “यही वजह है कि अनुराधा के किरदार में इतनी सच्चाई नजर आ रही है.”

 

फिल्म ‘जज्बा’ में ऐश्वर्या एक वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो अजीब हालात में फंस जाती हैं और उन्हें अपनी बेटी को बचाने के लिए एक अपराधी का साथ देना पड़ता है.

 

यह पूछे जाने पर कि असल जिंदगी का अनुभव कैसे मदद करता है उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के लिए असल जिंदगी के अनुभव जरूरी नहीं, लेकिन एक कलाकार के लिए अनुभव सबसे बड़ी सीख है.”

 

संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जज्बा’ में इरफान खान भी यह. यह फिल्म 9 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: in real life, the mother of the ‘jazba’ has helped in: Aishwarya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017