Indians are proud of victory in Commonwealth Games: Land Predniker, कॉमनवेल्थ गेम्स के विजेताओं के लिए भूमि पेडनेकर ने भेजा खास संदेश

कॉमनवेल्थ गेम्स के विजेताओं के लिए भूमि पेडनेकर ने भेजा खास संदेश

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को गोल्ड कोस्ट में 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के शानदार प्रदर्शन पर गर्व है. उन्होंने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

By: | Updated: 11 Apr 2018 09:01 PM
Indians are proud of victory in Commonwealth Games: Land Predniker

नई दिल्ली: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को गोल्ड कोस्ट में 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के शानदार प्रदर्शन पर गर्व है. उन्होंने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं. भूमि मंगलवार को 'टाइड प्लस विद एक्सट्रा पावर' और गूंज के साथ नेशनल होली क्लोथ्स कलेक्शन ड्राइव की सफलता का जश्न मनाने के लिए मौजूद थीं.


वहीं उन्होंने कहा, "मुझे अपने भारतीय होने पर गर्व है. जैसे ही मैं जागती हूं, मैं किसी को स्वर्ण पदक जीतते तो किसी को रजत पदक जीतते देखती हूं. मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देना चाहती हूं."


भारत ने 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में बारह स्वर्ण पदक जीत चुका है. 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं भूमि इन दिनों 'सोन चिरैया' में काम कर रही हैं.






फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Indians are proud of victory in Commonwealth Games: Land Predniker
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तानी सिंगर अली जफर पर फीमेल सिंगर ने लगाया यौन शोषण का आरोप