एक-दूसरे से नाराज हैं इरफान और नवाजुद्दीन!

By: | Last Updated: Wednesday, 25 February 2015 8:35 AM
irfankhan_navazuddin

नई दिल्ली: अभिनेता इरफान खान और नवाजुद्दीन दोनों ही अपने बेहतरीन अभिनय की वजह से बॉलीवुड में एक अलग और खास पहचान रखते हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन फिल्म ‘बदलापुर’ में जबकि इरफान खान फिल्म ‘किस्सा’ में नजर आए.

 

ये दोनों फिल्में बॉक्सऑफिस पर एक दिन ही रिलीज हुईं. ‘बदलापुर’ जहां बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही, वहीं भारत-पाक विभाजन पर बनी फिल्म ‘किस्सा’ ने भी खूब वाहवाही बटोरी.

 

इरफ़ान खान और नवाज़ुद्दीन फिल्म ‘लंचबॉक्स’ में एक साथ दिखे थे, फिल्म में दोनों की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था.

 

लेकिन अब ऐसा क्या हुआ है कि ये दोनों कलाकार एक-दूसरे का नाम सुनते ही भड़क जाते हैं.

 

हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान एक पत्रकार ने जब इरफ़ान के सामने नवाज़ुद्दीन का नाम लिया तो वो इंटरव्यू छोड़ कर चले गए.

 

वहीं दूसरी तरफ़ अंग्रेजी अख़बार डीएनए को दिए इंटरव्यू में नवाज़ुद्दीन ने कहा कि वो बहुत ‘इरिटेट’ हो गए हैं.

 

नवाजुद्दीन ने कहा, “मैं बहुत चिड़ जाता हूँ जब लोग मेरी और इरफ़ान खान की तुलना करते हैं. वो मेरे सीनियर हैं, मैं उनकी बहुत इज़्ज़त करता हूँ. लेकिन मुझे तब बहुत बुरा लगता हैं जब मेरे और उनके बीच तुलना होती है.”

 

नवाजुद्दीन के मुताबिक दोनों की तुलना से ऐसा लगता है कि न तो लोगों ने मेरे काम को ही जाना है और ना ही उनके काम को.

 

संबंधित खबरें-

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: irfankhan_navazuddin
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017