अपनी मौत को पूरे होशोहवास में देखना चाहता हूं: इरफान खान

By: | Last Updated: Tuesday, 5 May 2015 12:04 PM

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता इरफान खान की अपनी मौत को पूरे होशोहवास में देखने की इच्छा है, क्योंकि वह मौत के रहस्य के प्रति बेहद आकर्षित हैं. इरफान सोमवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘पीकू’ के प्रचार के लिए देश की राजधानी दिल्ली में थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में अपने रोमांटिक पहलू के साथ ही अपना हास्य पहलू भी दिखाना चाहेंगे.

 

इरफान (48) ने कहा, मैं संकोची आदमी हूं. मेरे ढेर सारे सपने हैं. मेरी कई समस्याएं हैं. मैं जीवन को बेहद क्षणिक चीज के रूप में देखता हूं. मेरे अंदर मौत को लेकर बड़ी जिज्ञासा है. मैं अपनी मौत को पूरे होशोहवास में देखना चाहता हूं, जो मेरे ख्याल से संभव नहीं है.”

 

शूजीत सरकार निर्देशित ‘पीकू’ एक बाप(अमिताभ बच्चन) और बेटी (दीपिका पादुकोण) के खूबसूरत रिश्ते की पड़ताल है. इरफान इन बाप-बेटी के मध्यस्थ की भूमिका में हैं. फिल्म आठ मई को रिलीज हो रही है.

 

इरफान ने फेसबुक पर खाता खोला

 

अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान ने फेसबुक पर खाता खोल लिया है. 48 वर्षीय इरफान ने इसकी पुष्टि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर की. उन्होंने लिखा, “सरप्राइज, सरप्राइज! आइए यहां फेसबुक डॉट कॉम पर मेरी जिंदगी व सफर का हिस्सा बनिए. आखिरकार फेसबुक पर आ गया हूं.”

 

इरफान ने फेसबुक पर पहली पोस्ट 24 मार्च को शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘पीकू’ के बारे में लिखा था. उन्होंने इसका एक पोस्टर भी साझा किया था. महानायक अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली ‘पीकू’ आठ मई को रिलीज होगी. इसके निर्देशक शूजीत सरकार हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: irrfan khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Actor Bollywood death Facebook Irrfan Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017