‘सपना दीदी’ में दीपिका के साथ मेरा तालमेल अलग है : इरफान.irrfan khan speaks over the chemistry with deepika padukone

‘सपना दीदी’ में दीपिका के साथ मेरा तालमेल अलग है : इरफान

‘सपना दीदी’ के बारे में बात करते हुए इरफान खान ने बताया है कि इस फिल्म में उनकी और दीपिका का कैमिस्ट्री कुछ हटके नजर आने वाली है.

By: | Updated: 29 Oct 2017 03:07 PM
irrfan khan speaks over the chemistry with deepika padukone

नई दिल्ली: अभिनेता इरफान खान ने खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘सपना दीदी’ में पर्दे पर उनका और दीपिका पादुकोण का तालमेल अलग नजर आएगा.


‘सपना दीदी’ से पहले इरफान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी 'पीकू' में नजर आ चुकी है.


यह फिल्म एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है और सपना दीदी के नाम से लोकप्रिय अशरफ खान के जीवन और समय का इसमें चित्रण किया गया है. सपना दीदी का किरदार दीपिका ने निभाया है.


फिल्म में इरफान का किरदार नकारात्मक झुकाव वाला है और इसका निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है.


‘पीटीआई भाषा’ के साथ एक साक्षात्कार में इरफान ने बताया, ‘‘मैं हमेशा दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. मैं इस बार इस बात को लेकर थोड़ा ज्यादा उत्साहित हूं कि हमारे बीच का तालमेल कैसा होगा."


इसके आगे इरफान खान ने कहा, "इस फिल्म में मैं एक शरीफ या सभ्य नागरिक की भूमिका में नहीं हूं. ऐसे में इस फिल्म में तालमेल पूरी तरह 'पीकू' से अलग है.’’ उन्होंने बताया कि निर्माता फिल्म की पटकथा को अंतिम रूप दे रहे हैं.


इस बीच इरफान की अगली फिल्म ‘करीब-करीब सिंगल’ 10 नवंबर को प्रदर्शित होने वाली है. वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावती' भी रिलीज के किए तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ मलयालम की अभिनेत्री पार्वती नजर आएंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: irrfan khan speaks over the chemistry with deepika padukone
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'