फाइट से ज्यादा रोमांस करना पसंद करते हैं सलमान खान | It’s always good to romance, Says Salman Khan

फाइट से ज्यादा रोमांस करना पसंद करते हैं सलमान खान

सलमान ने स्टार स्क्रीन अवॉर्डस के मौके पर कहा, "सभी लोग दोनों गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं और 22 दिसंबर को फिल्म की किस्मत का फैसला होगा."

By: | Updated: 04 Dec 2017 03:11 PM
 

मुंबई: 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के लिए तैयार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कहना है कि रोमांस करना हमेशा अच्छा लगता है. सलमान ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहा, "मारधाड़ करना सही नहीं लगता लेकिन रोमांस करना हमेशा अच्छा लगता है."


अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक दफा फिर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के हाल ही में रिलीज गाने 'दिल दियां गल्लां' को फैंस ने खूब सराहा है. यह एक रोमांटिक गाना है, जो यश चोपड़ा के गीतों की याद दिलाता है.


सलमान ने कहा कि 'टाइगर जिंदा है' के भविष्य का फैसला जल्द होगा. यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. उन्होंने कहा, "यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं और ये बहुत अच्छे हैं."


सलमान ने स्टार स्क्रीन अवॉर्डस के मौके पर कहा, "सभी लोग दोनों गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं और 22 दिसंबर को फिल्म की किस्मत का फैसला होगा."


बता दें कि सलमान खान की तबीयत थोड़ी नासाज़ चल रही है, लेकिन वो अपने बिजी शेड्यूल की वजह से आराम नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा, "मेरी तबीयत ठीक नहीं है. मुझे वायरल है लेकिन मैं काम की वजह से आराम नहीं कर सकता."


यहां देखें फिल्म का गाना...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'