अक्षय खन्ना ने कहा, शुरूआती कमाई देखकर 'इत्तेफाक' का विश्लेषण जल्दबाजी होगी | It's Too Early to Analyse Ittefaq's Box Office Report, Says Akshaye Khanna

अक्षय खन्ना ने कहा, शुरूआती कमाई देखकर 'इत्तेफाक' का विश्लेषण जल्दबाजी होगी

फिल्म 'इत्तेफाक' से अक्षय खन्ना लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है.

By: | Updated: 05 Nov 2017 05:19 PM
It’s Too Early to Analyse Ittefaq’s Box Office Report, Says Akshaye Khanna

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय खन्ना ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘इत्तेफाक’ से एक बार फिर बड़े पर्दे वापसी की है. फिल्म में अक्षय के एक्टिंग की समीक्षकों ने खूब तारीफ की है. यही नहीं फिल्म को भी समीक्षकों ने काफी सराहा है, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.


बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को धीमी शुरूआत मिली है, जिसपर अक्षय खन्ना ने कहा है कि कमाई के आंकड़े देखकर फिल्म का विश्लेषण करना जल्दबाजी होगी. फिल्म की रिलीज के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सह-कलाकारों के साथ उन्होंने कहा, "फिल्म का या बॉक्स ऑफिस का अभी विश्लेषण करना जल्दबाजी होगी. यह शुक्रवार को रिलीज हुई, लेकिन शुरूआती प्रतिक्रिया सकारात्मक रही, इसलिए इसका विश्लेषण बाद में करेंगे, लेकिन अभी यह बेहद सकारात्मक है."


'इत्तेफाक' साल 1969 की इसी नाम की हिट फिल्म का रीमेक है. यह धर्मा प्रोडक्शंस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बी.आर. स्टूडियो के बैनर तले बनी है. वहीं अक्षय का कहना है कि फिल्म के लिए कोई झगड़ा नहीं है.


उन्होंने कहा, "कभी-कभी झगड़े होते हैं, लेकिन इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. सब कुछ सामान्य तरीके से हुआ. शाहरुख खान और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं और बीआर स्टूडियो के साथ उनके संबंध अच्छे हैं और सभी खुश हैं."


अक्षय ने फिल्म का प्रचार कम करने का फैसला किया था, जिससे दर्शक फिल्म का पहला प्रोमो देखकर ही फिल्म देखने का निर्णय ले सकें.


उन्होंने कहा, "पहले दर्शक फिल्म का प्रोमो देखें. वे अपना मन बनाएं कि उन्हें फिल्म देखनी चाहिए या नहीं." फिल्मों के बारे में अक्षय ने कहा कि वो और भी कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और जल्द ही उनकी घोषणा करेंगे.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: It’s Too Early to Analyse Ittefaq’s Box Office Report, Says Akshaye Khanna
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज