जैकी के बेटे को छह महीने की जेल

By: | Last Updated: Friday, 9 January 2015 9:25 AM

बीजिंग: चीन की एक अदालत ने हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी चेन के बेटे जेसी चेन को ड्रग्स लेने का दोषी पाया और उसे छह महीने कैद की सजा सुनाई है. सुनवाई के दौरान 32 साल के जेसी ने यह बात मानी कि उसने अपने घर में ड्रग्स का लिया जिसके बाद बीजिंग के डोनगचेंग डिस्ट्रिक पीपुल्स कोर्ट ने उसे यह सजा सुनाई.

 

जेसी चेन के पिता जैकी चेन एक मशहूर अभिनेता और गायक हैं. पिछले साल जेसी के घर पर मादक पदार्थों के सेवन की शिकायत मिलने के बाद 14 अगस्त को जेसी, ताइवानी फिल्म अभिनेता चेन-तुंग और अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

 

सरकारी सीसीटीवी की ख़बरों के मुताबिक, आज सजा सुनाए जाने के दौरान जैकी और उसके परिवार के सदस्य अदालत में मौजूद नहीं थे. जांच के दौरान जेसी और चेन-तुंग को चरस के सेवन का दोषी पाया गया और दोनों ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकारी. पुलिस ने जेसी के घर से 100 ग्राम से अधिक चरस भी बरामद किया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jackie Chan’s son Jaycee jailed for drug offence in China
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017