यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते जेम्स फ्रांको का उपन्यास घिरा विवादों में/ james franco novel actors anonymous in controversies for sexual harrassement

यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते जेम्स फ्रांको का उपन्यास घिरा विवादों में

हॉलीवुड अभिनेता जेम्स फ्रांको पर लगे यौन उत्पीड़न के अरोपों के बीच उनका उपन्यास 'एक्र्ट्स अनॉनिमस' एक बार फिर चर्चा के केंद्र में आ गया है.

By: | Updated: 12 Jan 2018 08:09 PM
james franco novel actors anonymous in controversies for sexual harrassement

नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता जेम्स फ्रांको पर लगे यौन उत्पीड़न के अरोपों के बीच उनका उपन्यास 'एक्र्ट्स अनॉनिमस' एक बार फिर चर्चा के केंद्र में आ गया है. यह उपन्यास 2013 में प्रकाशित हुआ था.


'वेराइटी डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांको के उपन्यास के अंश सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुए. इन अंशों में वर्णन किया गया है कि कैसे अभिनेता-निर्देशक कथित तौर पर 'युवा लड़कियों' को आकर्षित करते हैं.


गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीत चुके अभिनेता पर उनकी पूर्व छात्रा ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. फ्रांको एक अभिनय स्कूल चलाते थे.


लॉस एंजिलस टाइम्स की गुरुवार की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रांको पर चार महिलाओं ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है जिसमें उनके अभिनय स्कूल की चार पूर्व छात्राएं हैं.


फ्रांको ने आरोपों को 'झूठ' बताते हुए इसका खंडन किया है.


अपने उपन्यास के एक अध्याय में फ्रांको ने बताया कि कैसे वह महिलाओं के साथ लगातार यौन संबंध बनाते रहे. काल्पनिक कहानी व निजी जिंदगी के संस्मरणों को मिलाकर लिखे गए अपने उपन्यास में उन्होंने लिखा, "मेरा मेरी महिला सहकर्मियों-अभिनेत्रियों के साथ कुछ खास था, एक ऐसा रूटीन बन गया था जिसमें हर रात मेरे साथ कोई न कोई होती थी."


उन्होंने कहा कि लगातार यात्राओं के कारण वह रोम, पोर्टलैंड, न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स जैसे शहरों सहित दुनिया भर की युवा महिलाओं से मिलने में कामयाब रहे.


उन्हानें लिखा, "जो युवा लड़कियां मेरे साथ फोटो खिंचाने का अनुरोध करतीं, मैं उनसे इस फोटो की एक कॉपी मुझे मेल करने के लिए कहता. इस तरह मैं बाद में उनसे मिलने का कोई तरीका ढूंढ सकता था."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: james franco novel actors anonymous in controversies for sexual harrassement
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 5 करोड़ के 'अता पता लापता' के चलते राजपाल यादव को हुई जेल, कुछ देर बाद मिली बेल