जोली के 'अनब्रोकन' पर जापान में प्रतिबंध!

By: | Last Updated: Wednesday, 10 December 2014 3:43 AM
japan demands ban on angelina jolie’s movie unbroken

टोक्यो: जापान के लोगों ने एक ऑनलाइन याचिका के माध्यम से अभिनेत्री-निर्देशक एंजेलिना जोली की आने वाली फिल्म ‘अनब्रोकन’ पर जापान के सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया है. याचिकाकर्ताओं का कहना है कि फिल्म में जापानी सैनिकों को कैदियों के साथ बुरा बर्ताव करते हुए दिखाया गया है, जो गलत है.

 

फिल्म एक अमेरिकी ओलंपियन लुईस जैंपेरिनी की कहानी के बारे में हैं, द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान जिसने जापानी सेना द्वारा बंधक बनाए जाने से पहले एक विमान दुर्घटना के बाद प्रशांत महासागर में 47 दिन गुजारे थे और जापान में दो सालों तक एक श्रमिक के रूप में काम भी किया था.

 

वेबसाइट ‘कॉन्टेक्टम्यूजिक डॉट कॉम’ के अनुसार, जापान में कुछ लोगों को फिल्म में दिखाए गए जापानी सैनिकों की छवि पर आपत्ति है, जिसके लिए उन्होंने ‘चेंज डॉट ओआरजी’ नाम से एक ऑनलाइन याचिका तैयार की है और जापान में ‘अनब्रोकन’ के वितरण पर रोक लगाए जाने का आग्रह किया है. इस ऑनलाइन याचिका को अब तक 8,000 लोगों का समर्थन भी मिल चुका है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: japan demands ban on angelina jolie’s movie unbroken
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017