दीपिका की नाक काटने के ऐलान पर बोले जावेद अख्तर, 'इन्हे अभी तक किसी ने देशद्रोही नहीं बताया'/ javed akhtar tweeted no one call anti national those who offer money for someone head and nose

दीपिका की नाक काटने के ऐलान पर बोले जावेद अख्तर, 'इन्हे अभी तक किसी ने देशद्रोही नहीं बताया'

'पद्मावती' का रिलीज को लेकर उठे बवाल के बाद हाल ही में जावेद अख्तर ने दीपिका पादुकोण और संजयलीला भंसाली का सिर काटने का ऐलान करने वालों को देशद्रोही बताया है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 09:21 PM
javed akhtar tweeted no one call anti national those who offer money for someone head and nose

मुंबई: फिल्म 'पद्मावती' विवादों के चलते खबरों से हटने नाम नहीं ले रही है. दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को मिली धमकियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.


जावेद अख्तर ने लिखा है कि 'मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि उन लोगों की निंदा की जाएगी जो किसी के सिर के लिए 5 करोड़ और किसी के नाक के लिए दस करोड़ की पेशकश करते हैं. ऐसे लोगों को अभी तक किसी ने देशद्रोही नहीं माना है.'


आपको बताते चले कि कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज का विरोध करने वालो ने दीपिका पादुकोण की नाक और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को बड़े इनाम की घोषणा कर दी थी. इसके बाद से ही नेता अभिनेता से लेकर कई बड़ी हस्तियां फिल्म की रिलीज को लेकर एपनी राय रखती नजर आ रही हैं.


 


इसी कड़ी में जावेद अख्तर ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखी है लेकिन इस बार उन्होंने फिल्म की रिलीज को लेकर नहीं बल्कि नाक और सिर काटने पर इनाम की घोषणा करने वालो पर हमला बोला है.


टजावेद अख्तर के इस ट्वीट में साफ जाहिर है कि वो ऐसी धमकियां देने वालों को देशद्रोही मानते हैं. आपको बता दें कि ऐसी धमकियों के बाद दीपिका पादुकोण और संजयलीला भंसाली की सुरक्षा कई गुना बढ़ा दी गई है.


शाहरुख और आमिर खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म की रिलीज का समर्थन करते हुए उनके लिए हर जरुरी मदद का आश्वासन दिया है. फिल्म की रिलीज की बात करें तो फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.


फिल्म में दीपिका पादुकोण महारानी पद्मिनी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. उनके साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर राजा रावल रत्न सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज कर दिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: javed akhtar tweeted no one call anti national those who offer money for someone head and nose
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार