महज 3 दिन में 30 लाख बार से ज्यादा देखा गया 'जज्बा' का ट्रेलर

By: | Last Updated: Thursday, 27 August 2015 4:16 AM
jazba trailer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की आने फिल्म ‘जज्बा’ को यू-ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. महज तीन दिन में ही ट्रेलर को 30 लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

2010 के बाद ऐश्वर्या ‘जज्बा’ के जरिये बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. सिनेमा के चाहने वालों को इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और इरफान खान की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी.

 

‘जज्बा’ के लगभग दो मिनट के ट्रेलर में ऐश्वर्या और इरफान की जोड़ी धमाकेदार दिख रही है. फिल्म में ऐश्वर्या ‘अनुराधा वर्मा’ नाम के किरदार में नज़र आयेंगी वहीं इरफान खान ‘योहान’ नाम के सस्पेंडेड पुलिस कॉप की भूमिका निभा रहे हैं.

 

ट्रेलर में कहानी एक अंजान फोन कॉल से शुरु होती है, जिसमें एडवोकेट अनुराधा वर्मा को एक शख्स मियाज शेख नाम के ऐसे अपराधी का केस लड़ने का दबाव डालता है जो रेप और हत्या के मामले में जेल में हैं.

 

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में इरफान खान, ऐश्वर्या राय की जिंदगी में चल रही जद्दोजहद में साथ देते नजर आ रहे हैं. फिल्म में शबाना आजमी, जैकी श्राफ, अतुल कुलकर्णी का भी अहम किरदार हैं.

 

‘जज्बा’ 9 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को व्हाइट फेदर फिल्म्स, विकिंग एंटरटेनमेंट और एस्सेल विजन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

यहां देखें ‘जज्बा’ का ट्रेलर-