Box Office: ऐश्वर्या-इरफान की फिल्म 'जज़्बा' की रफ्तार हुई धीमी

By: | Last Updated: Wednesday, 14 October 2015 3:54 PM
Jazbaa Movie_Box Office

नई दिल्ली: फिल्म ‘जज़्बा’ से ऐश्वर्या ने पांच साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. जिस अपेक्षा के साथ ऐश्वर्या ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की थी वैसा कुछ होता हुआ दिख नहीं रहा है. फिल्म ने मंगलवार तक बॉक्स ऑफिस पर 19.04 करोड़ की कमाई कर ली है जो की उम्मीद से कम है.

फिल्म ने सोमवार को जहां 2.11 करोड़ की कमाई की वहीं मंगलवार को सिर्फ 1.69 करोड़ ही कमा पाई. फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने सोशल साइट फेसबुक के जरिए यह जानकारी दी.

 

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर जज्बा की पहले दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही हो लेकिन रविवार आते-आते फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और तीन दिनों में 15.24 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही.

 

शुरुआती दो दिनों में फिल्म 9.72 करोड़ का कारोबार कर पाई. पहले दिन फिल्म ने जहां 4.23 करोड़ का कारोबार किया वहीं दूसरे दिन 5.49 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे दिन भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया और 5.52 करोड़ कमाने में कामयाब रही.

 

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या, अनुराधा वर्मा नाम की वकील की भूमिका में हैं, वहीं इरफान एक निलंबित पुलिकर्मी का किरदार निभा रहे हैं.

 

‘जज़्बा’ ज़रूरत से ज़्यादा मेलोड्रामा और स्टाईलाइज़ेशन की शिकार है. इसमें ऐश्वर्या, इरफ़ान और शबाना आज़मी जैसे बढ़िया एक्टर्स हैं, अच्छा स्टोरी आयडिया है मगर इसके बावजूद संजय गुप्ता एक बेहद मामूली थ्रिलर बना पाए हैं.

 

फिल्म को व्हाइट फेदर फिल्म्स, विकिंग एंटरटेनमेंट और एस्सेल विजन विजन मिलकर निर्मित कर रहा है. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अतुल कुलकर्णी, जैकी श्रॉफ, चंद रॉय सान्याल और शबाना आजामी भी नजर आएंगी.

मूवी रिव्यू: जज़्बा  

फिल्म ‘जज़्बा’ 9 अक्टूबर को रिलीज हुई है.

 

यहां देखें ‘जज्बा’ का ट्रेलर