जाह्न्वी के डेब्यू पर बोनी कपूर ने दिया यह जवाब...

बोनी ने कहा, "एक फिल्मकार जब एक अच्छी फिल्म बनाने का प्रयास करता है और अगर उसे सफलता मिलती है, तो जाहिर सी बात है वह अच्छा महसूस करता है. 'मॉम' के जरिये हमने एक नए निर्देशक और कुछ लेखकों को भी लॉन्च किया."

By: | Last Updated: Sunday, 10 September 2017 6:22 PM
Jhanvi Kapoor will be loved by all like her mother Sridevi : Boney Kapoor

मुंबई : मेरी बेटी जाह्न्वी को लोगों से उनकी मां श्रीदेवी जितना ही प्यार मिलेगा. प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने शुक्रवार को एक समारोह में यह कहा. हेमा मालिनी द्वारा शुक्रवार को आयोजित समारोह ‘सिनर्जी’ में बोनी से उनकी बेटी जाह्न्वी के डेब्यू के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “एक पिता के रूप में मैं उसे आशीर्वाद देता हूं. वह बहुत ही मेहनती है. मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी मां की तरह उन्हें भी लोगों से प्यार मिलेगा.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे आशा है कि वह सभी की उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगी और जब समय आएगा, तब सभी लोग स्वत: जान जाएंगे.” अपनी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ की सफलता पर बात करते हुए बोनी ने कहा कि वह एक सफल फिल्म से ज्यादा एक संतोषजनक फिल्म थी.

बोनी ने कहा, “एक फिल्मकार जब एक अच्छी फिल्म बनाने का प्रयास करता है और अगर उसे सफलता मिलती है, तो जाहिर सी बात है वह अच्छा महसूस करता है. ‘मॉम’ के जरिये हमने एक नए निर्देशक और कुछ लेखकों को भी लॉन्च किया.”

उन्होंने कहा, “मुझे अपनी पत्नी (श्रीदेवी) के साथ काम करने का मौका मिला और उनके काम को लोगों द्वारा खूब सराहा गया. उन्होंने इस फिल्म में शानदार काम किया इसलिए हमने इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी दिखाया. इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली. मैं समझता हूं ‘मॉम’ केवल एक सफल ही नहीं बल्कि एक संतोषजनक फिल्म भी है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jhanvi Kapoor will be loved by all like her mother Sridevi : Boney Kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Jhanvi Kapoor sridevi Boney Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017