ईशान खट्टर के साथ तस्वीर साझा कर जाह्नवी ने दिया खूबसूरत कैप्शन, यहां देखिए/ jhanvi kapoor wraps up dhadak shooting shares adorable photo with ishaan khatter and shashank khetan

ईशान खट्टर के साथ तस्वीर साझा कर जाह्नवी ने दिया खूबसूरत कैप्शन, यहां देखिए

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के लिए सभी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग खत्म कर जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत पोस्ट किया है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 10:46 AM
jhanvi kapoor wraps up dhadak shooting shares adorable photo with ishaan khatter and shashank khetan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के लिए सभी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही जाह्नवी ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' में नजर आने वाली हैं. कुछ ही देर पहले जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर ईशान खट्टर के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा हैं, 'घर'.


तस्वीर में जाह्नवी और ईशान के साथ 'धड़क' के डायरेक्टर शशांक खेतान नजर आ रहे हैं. जाह्नवी और ईशान ने उन्हें गले लगाया हुआ है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग ती शुरुआत से ही सेट से जाह्नवी और ईशान की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं.






Home


A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on





फिल्म की बात करें तो श्रीदेवी के गुजरने के बाद एक बार फिर से जाह्नवी ने 8 मार्च को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. लगभग मां के निधन के 13 दिन बाद जाह्नवी एक बार फिर से फिल्म के सेट पर नजर आईं. दोबारा से शूटिंग शुरू करने के लिए जाह्नवी जब फिल्म के सेट पर पहुंची तो उस समय की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गईं थीं.  हाल ही में ईशान और जाह्नवी जुहू मिले थे इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं. 






फिल्म की शूटिंग मुंबई और कोलकाता समेत कई अन्य जगहों पर की गई हैं. आपको बता दें कि जाह्वनी ने दिसंबर में ही इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. उदयपुर में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान उनके साथ मां श्रीदेवी भी थीं. शूटिंग के साथ-साथ श्रीदेवी को जाह्नवी के साथ उदयपुर घूमते हुए भी स्पॉट किया गया था. बेटी की पहली फिल्म को लेकर श्रीदेवी काफी उत्साहित थीं. एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने के लिए दुबई पहुंचीं श्रीदेवी की 24 फरवरी को अचानक निधन हो गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: jhanvi kapoor wraps up dhadak shooting shares adorable photo with ishaan khatter and shashank khetan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें