IFFI 2017 में स्क्रीनिंग के लिए चुनी गई फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ | Journalist and filmmaker Vinod Kapri’s film ‘Pihu’ to screen in IFFI 2017

IFFI 2017 में स्क्रीनिंग के लिए चुनी गई फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’

पत्रकार और फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' को 2017 के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है.

By: | Updated: 10 Nov 2017 08:53 PM
Journalist and filmmaker Vinod Kapri’s film ‘Pihu’ to screen in IFFI 2017

तस्वीर: विनोद कापड़ी (फेसबुक पेज)

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ की स्क्रीनिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में की जाएगी. इस फिल्मोत्सव का आयोजन गोवा में 20 से 28 नवंबर के बीच होगा, जिसमें कई फीचर और नॉन फीचर फिल्में दिखाई जाएंगी.


p2


सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस फिल्मोत्सव में दिखाई जाने वाली फिल्मों की सूची जारी की है जिसमें विनोद कापड़ी की फीचर फिल्म ‘पीहू’ का नाम पहले नंबर पर है.


 



इस फिल्मोत्सव में इंडियन फीचर फिल्म पैनोरमा सेक्शन की शुरूआत इसी फिल्म की स्क्रीनिंग के साथ की जाएगी. अपनी फिल्म के चुने जाने पर विनोद कापड़ी ने ज्यूरी मेंबर्स का शुक्रिया अदा किया है.

 




बता दें कि निर्देशक और पत्रकार विनोद कापड़ी इससे पहले साल 2015 में फिल्म ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ भी बना चुके हैं. उनकी इस फिल्म को समीक्षकों ने खूब सराहा था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Journalist and filmmaker Vinod Kapri’s film ‘Pihu’ to screen in IFFI 2017
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'