जिस पत्रकार को कपिल शर्मा ने ट्वीट में दी गाली अब सामने आए वो, कहा- मेरी बेटी के लिए कही अपमानजनक बातें/ journalist told kapil sharma used abusive language and offensive things against daughter on phone call

जिस पत्रकार को कपिल शर्मा ने दी गाली उन्होंने सामने आकर कहा- बेटी के लिए कही अपमानजनक बातें

पत्रकार ने बताया है कि इससे पहले कपिल शर्मा ने उनसे फोन पर भी अभद्र भाषा में बात की है.

By: | Updated: 07 Apr 2018 10:23 AM
Kapil Sharma used abusive language and said offensive things about my daughter: V Lalwani

नई दिल्ली: कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं और वजह उनका शो नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कई गए उनके बहुत सारे ट्विट्स हैं. ट्विटर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कपिल ने मीडिया के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है. कपिल ने सोशल मीडिया पर जिस पत्ररकार को आड़े हाथों लिया था पहली बार उसने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को अपना बयान दिया है. पत्रकार ने बताया है कि इससे पहले कपिल शर्मा ने उनसे फोन पर भी अभद्र भाषा में बात की है.


कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए पत्रकार ने कहा, "शायद वो अपने खिलाफ कुछ खबरे से परेशान हैं. मैं सिर्फ अपना काम कर रहा था. उन्होंने मुझे कॉल किया और अभद्र भाषा में बात की और मेरी बेटी के खिलाफ भी अपमानजनक बातें कही. उन्होंने अपनी सफलता को बहुत अच्छी तरह से संभाला लेकिन अपने गिरते करियर को नहीं संभाल पा रहा हैं."



लीडिंग वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के पत्रकार वी लालवानी कपिल शर्मा से हुए मतभेदों पर पहली बार सामने आए हैं. आपको बता दें कि कपिल शर्मा के अकाउंट से गुरुवार शाम को कई ट्वीट किए गए जिसमें कुछ ट्वीट्स सलमान खान के पक्ष में भी थे. सलमान का पक्ष लेते हुए कपिल के अकाउंट से ट्वीट किया गया, “मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं की हमने. शेर का शिकार किया… मैं मिला हूं उनसे. सलमान बहुत लोगों की मदद करता है.. अच्छा आदमी है.. मुझे नहीं पता उन्होंने ये किया है या नहीं. लेकिन उनके अच्छे पक्ष को देखा जाना चाहिए. घटिया सिस्टम. मुझे अच्छा काम करने दो.” आपको बता दें कि कपिल ने इसके अलावा भी कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिस वजह से हम आपको उन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स नहीं दिखा सकते.”


माफीनामे के बाद कपिल शर्मा ने फिर से किया ट्वीट कहा- मैंने दिल से लिखा टीम ने डीलीट किया


इसके अलावा भी कई और ट्वीट किए गए जिसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था. लेकिन उनकी सफाई के बाद ऐसा लगा कि उनका अकाउंट हैक हुआ था. इस बारे में कपिल ने जानकारी देते हुए लिखा, "मेरा अकाउंट हैक हो गया था, कृपया पिछले अपमानजनक ट्वीट्स को अनदेखा कर दें. आप को हुई दिक्कत के लिए मैं माफी मांगता हूं." लेकिन कुछ ही देर में उनके अकाउंट से माफीनामे को भी हटा लिया गया. ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि उनके अकाउंट के साथ आखिर हो क्या रहा है.



मामला यहीं नहीं थमा माफीनामे के बाद कपिल शर्मा ने रात में फिर से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि माफीनामे से पहले जो भी ट्वीट किए गए थे वो कपिल ने अपनी मर्जी से लिखे थे लेकिन उनकी टीम ने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil Sharma used abusive language and said offensive things about my daughter: V Lalwani
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अली का जवाब, कहा- सच सामने आएगा