'जूली 2' की एक्ट्रेस के लिए फिल्म की प्रशंसा नहीं बल्कि कमाई मायने रखती है/ julie 2 fame actress raai laxmi tells not film review but box office collection of film matters

'जूली 2' की एक्ट्रेस के लिए फिल्म की प्रशंसा नहीं बल्कि कमाई मायने रखती है

'जूली 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री राय लक्ष्मी के लिए फिल्म के रीव्यूज से ज्यादा उनकी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मायने रखता है.

By: | Updated: 26 Nov 2017 03:48 PM
julie 2 fame actress raai laxmi tells not film review but box office collection of film matters

मुंबई: कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म 'जूली 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री राय लक्ष्मी के लिए फिल्म के रीव्यूज से ज्यादा उनकी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मायने रखता है. राय लक्ष्मी का कहना है कि उनके लिए आलोचकों की प्रशंसा से ज्यादा जरूरी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है.


लक्ष्मी राय ने यहां फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में कहा, "मुझे बॉक्स ऑफिस नंबरों की अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन सिंगल स्क्रीन ऑडियंस को यह फिल्म अच्छी लगेगी. ऐसे लोग हैं जो तर्क खोजने की कोशिश करेंगे, इसलिए यह दर्शकों का एक अलग समूह है. मुझे लगता है कि मेरी पहुंच आम लोगों में अधिक है."


इस फिल्म को दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट किया है इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्न की कहानी लिखी भी है.


फिल्म को विजय नायर ने प्रोड्यूस किया है. इसमें राय प्रमुख भूमिका में हैं, इसी फिल्म से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. यह शिवदासानी की वर्ष 2004 की फिल्म 'जूली' का सीक्वल है. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी.



उन्होंने कहा, "पहले, लोग सोच रहे थे कि यह इरोटिक फिल्म है, इसलिए लोग अपने परिवार के साथ फिल्म देखने को लेकर असहज थे, लेकिन फिल्म देखने के बाद उन्हें पता चला कि यह इरोटिक फिल्म नहीं है. फिल्म के लिए मिश्रित रिपोर्ट है, लेकिन मुझे लगता है कि ठीक है क्योंकि यह मेरी पहली और अंतिम फिल्म नहीं है. अंतत: आलोचकों की प्रशंसा की तुलना में, बॉक्स ऑफिस संग्रह मेरे लिए मायने रखता है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: julie 2 fame actress raai laxmi tells not film review but box office collection of film matters
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज