#ShahidKiShaadi: शाहिद-मीरा की सेल्फी इंटरनेट पर वायरल

By: | Last Updated: Tuesday, 7 July 2015 10:43 AM
JUST MARRIED: First picture of Shahid Kapoor, Mira Rajput’s wedding

मीरा और शाहिद की शादी के दौरान चल रहे संगीत समारोह की ताज़ा तस्वीरें.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत संग शादी के बंधन में बंध गए. शादी में दोनों के परिवार और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही आमंत्रित थे. इन दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. ये देखिए.

 

शाहिद की शादी को लेकर उनके फैंस इतने उत्साहित थे कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर और फेसबुक पर पूर दिन #ShahidKiShaadi ट्रेंड करता रहा.

 

शाहिद-मीरा की सेल्फी इंटरनेट पर वायरल

शादी के तुरंत बाद ही शाहिद कपूर ने अपने फैंस के लिए एक सेल्फी पोस्ट की जो कि इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.

 

 

शादी के बाद ये जोड़ा मीडिया के सामने आया और मीडिया को अपनी झलक दिखाई. देखें वीडियो

मीरा संग शाहिद ने दिखाई मीडिया को अपनी झलक 

 

 

 

संगीत में मीरा संग जमकर थिरके शाहिद

कल शाम शाहिद कपूर और मीरा की संगीत सेरेमनी थी. इस सेरेमनी में दोनों ने साथ-साथ डांस किया था. शाहिद कपूर ने मीरा को गले लगा लिया और किस किया. ये दोनों कैमरे में कैद हो गए. इस सेरेमनी की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी लेकिन बाद में इसे हटा  लिया गया.

 

 

खबरों के मुताबिक इस संगीत सेरेमनी में शाहिद कपूर के हिट सॉंग्स पर धूम मची. इन गानों में ‘तू मेरे अगल बगल है’, ‘धतिंग नाच’ (फटा पोस्टर निकला हीरो), ‘मौजा ही मौजा’ (जब वी मेट), ‘रात के ढ़ाई बजे’ (कमीने) और ‘साड़ी के फॉल से’ आदि गानों के साथ महफिल जमी.

 

दोनों की शादी का एक और रिसेप्शन मुंबई में 12 जुलाई को होगा.

 

देखें- शाहिद-मीरा की शादी में मेहमानों को ये मिलेगा तोहफा

 

मीडिया में इस शादी से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने को लेकर बेहद उत्सुकता दिखी, लेकिन शाहिद इसे सादगीपूर्ण और निजी रखना चाहते थे. उन्हें इस उद्देश्य में काफी हद तक सफलता भी मिली. मीडिया को नवदंपत्ति, विवाह संस्कार, यहां तक कि अतिथियों की एक झलक तक नहीं मिल पाई.

शाहिद (35) शादी में ज्यादा शोर-शराबा और तड़क-भड़क नहीं चाहते थे, इसलिए इसमें केवल 50 लोगों को आमंत्रित किया गया. शाहिद और मीरा की मुलाकात एक सत्संग में हुई थी. बताया गया कि दोनों के परिवार धार्मिक समूह राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अनुयायी हैं.

 

इस साल की शुरुआत में मीडिया को मीरा से अपने रिश्ते के बारे में अवगत कराते हुए शाहिद ने कहा था, “वह एक आम लड़की और मैं एक आम लड़का हूं. हमें इसे (रिश्ते) एक सामान्य और आम बात के रूप में लेना चाहिए.”

 

शाहिद अपनी शादी को लेकर इतने एक्साइटेड थे कि उन्होंने शादी की छोटी-बड़ी सभी तैयारियों में हिस्सा लिया और शादी से जुड़ी हर छोटी बड़ी तैयारियों में लगे हुए हैं, यहां तक की शादी के कार्ड का डिजाइन भी शाहिद ने ही सलेक्ट किया है.

 

शादी के लिए परिवार तथा मेहमानों के लिए गुड़गांव के ट्राइडेंट होटल में 50 कमरे बुक कराए गए हैं और शाहिद के लिए द ओबरॉय होटल का प्रेसीडेंशियल सुइट बुक है.” द ओबरॉय की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, प्रेसीडेंशियल सुइट दो लग्जरी बेडरूम वाला निवास स्थल है, जो 5,300 वर्ग फुट में फैला हुआ है. जिसमें इतालवी मार्बल वाली चिमनी, डाइनिंग रूम, अध्ययन कक्ष, पैंट्री, जिम-कम-योग कक्ष और बाहर एक स्वीमिंग पूल शामिल हैं. सूत्र के अनुसार, इसका एक रात का किराया 6,00,000 रुपये से अधिक है.

 

संबंधित खबरें-

Wedding Update: शाहिद की शादी में होंगे 500 गेस्ट शामिल 

शाहिद कपूर के लिए बुक है ओबरॉय होटल का ‘प्रेसीडेंशियल सुइट’, एक रात का किराया है 6 लाख 

देखें- शाहिद-मीरा की शादी में मेहमानों को ये मिलेगा तोहफा 

दुल्हे शाहिद कपूर सहित दिल्ली पहुंची बारात, जानें- शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: JUST MARRIED: First picture of Shahid Kapoor, Mira Rajput’s wedding
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017