‘बीमाईगेस्ट’ कैम्पेन के विज्ञापन के लिए कबीर खान ने शाहरुख को पहली बार किया डायरेक्ट| Kabir Khan directs sequel to campaign starring Shah Rukh Khan

‘बीमाईगेस्ट’ कैम्पेन के विज्ञापन के लिए कबीर खान ने शाहरुख को पहली बार किया डायरेक्ट

विज्ञापन फिल्म में मशहूर जगहों को फिल्माया गया है, जिसमें लेगोलैंड दुबई और बॉलीवुड पार्क्‍स दुबई शामिल है.

By: | Updated: 13 Jan 2018 09:09 PM
Kabir Khan directs sequel to campaign starring Shah Rukh Khan

दुबई: शाहरुख खान को एक विज्ञापन फिल्म में डायरेक्ट करने वाले कबीर खान का कहना है कि हमेशा से उनकी ख्वाहिश अभिनेता के साथ काम करने की रही है. दुबई के 'डिपार्टमेंट ऑफ टूरिज्म एंड मार्केटिंग' (दुबई पर्यटन) ने '2.0 हैशटैग बीमाईगेस्ट' कैम्पेन की पहली विज्ञापन फिल्म को पेश किया. शाहरुख और कबीर ने पहली बार साथ काम किया है.


कबीर ने अपने बयान में कहा, "शाहरुख के साथ काम करने की हमेशा से मेरी इच्छा रही है, हर शॉट में जो करिश्मा लेकर वो आते हैं, वह वाकई सराहनीय है, जबकि दुबई मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है. हमने दुबई के सार, खूबसूरत जगहों और मेहमानों के ख्याल रखने को बखूबी दिखाने की कोशिश की है."


विज्ञापन फिल्म में मशहूर जगहों को फिल्माया गया है, जिसमें लेगोलैंड दुबई और बॉलीवुड पार्क्‍स दुबई शामिल है.


 






A story of love deserves a beautiful start. #BeMyGuest @visit.dubai


A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on





इस शानदार शहर को बेहद पसंद करने वाले शाहरुख ने कहा, "पिछले साल मैंने दुबई टूरिज्म की इस शानदार साझेदारी के तहत दुबई की झलक दिखाते हुए 'बी माई गेस्ट' के जरिए दुनियाभर के फैंस को निमंत्रित किया था."


उन्होंने कहा, "इस साल बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक कबीर खान के साथ हम नई जगहों और आकर्षक चीजों को दिखाने के साथ इस साझेदारी को आगे ले जा रहे हैं, लेकिन इसमें दुबई का सार है, जो वास्तव में इसे एक खूबसूरत जगह बनाता है, जहां पर्यटक महसूस कर सकते हैं कि वो और ज्यादा शानदार ऊंचाइयों और आकर्षक स्थलों का हिस्सा हैं."


दुबई के 'कॉर्पोरेशन फॉर टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग' (डीसीटीसीएम) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इसाम काजिम ने कहा कि शाहरुख की तरह करिश्माई, वैश्विक अपील वाला कोई नहीं है, क्योंकि वो दुबई को सच में अपना दूसरा घर समझते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kabir Khan directs sequel to campaign starring Shah Rukh Khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगेगा सनी लियोनी का मोम का स्टैच्यू