काजोल ने ‘पद्मावती’ विवाद पर बोलने से किया इंकार | Kajol avoids commenting on the 'Padmavati' row

काजोल ने ‘पद्मावती’ विवाद पर बोलने से किया इंकार

काजोल ने ‘पद्मावती’ विवाद पर कुछ कहने से इंकार कर दिया है, लेकिन उनका मानना है कि अब फिल्म कलाकारों के लिए अपने किरदार के साथ अधिक प्रयोग करने की गुंजाइश है.

By: | Updated: 30 Nov 2017 08:49 AM
Kajol avoids commenting on the ‘Padmavati’ row

मुंबई: अभिनेत्री काजोल ने ‘पद्मावती’ विवाद पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है. ‘पद्मावती’ पर विवाद के मद्देनजर अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या अभिनेताओं और निर्देशकों के लिए ऐतिहासिक फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए यह मुश्किल वक्त है तो काजोल ने कहा, ‘‘मैं ‘पद्मावती’ मामले पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी, लेकिन मैं नहीं समझती हूं कि किसी तरह की फिल्म में काम करने के लिए अभिनेताओं के लिए यह मुश्किल वक्त है.’’


काजोल का मानना है कि अब फिल्म कलाकारों के लिए अपने किरदार के साथ अधिक प्रयोग करने की गुंजाइश है, क्योंकि दर्शक उन्हें अलग-अलग चरित्रों में देखना चाहते हैं.


काजोल ने कहा कि फिल्म कलाकार बिना किसी झिझक के सभी प्रकार की भूमिकाएं निभा सकते हैं. काजोल ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘माई नेम इज़ खान’ जैसी कामयाब फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.


उन्होंने कहा कि अभिनेताओं के लिए किसी भी तरह की फिल्म करने के लिए यह बेहतरीन वक्त है. आप देख सकते हैं कि एक युवा अभिनेता बुजुर्ग की भूमिका निभा रहा है और लोग उसे पसंद कर रहे हैं. लोगों की इच्छा आपको स्वीकार करने की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kajol avoids commenting on the ‘Padmavati’ row
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story GQ मैगजीन के कवर पर नज़र आएंगी राधिका आप्टे, कराया है ग्लैमरस फोटोशूट