‘हिंदू आतंकवाद’ के बयान पर हिंदू महासभा ने कमल हासन को गोली मारने की धमकी दी | kamal hasan should shot dead for stating Hindu terrorism, Says Hindu Mahasabha Leader

‘हिंदू आतंकवाद’ के बयान पर हिंदू महासभा ने कमल हासन को गोली मारने की धमकी दी

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता ने अभिनेता कमल हासन को गोली मारने की धमकी दी है. बता दें कि कमल हासन ने एक लेख लिखा था जिसमें उन्होंने 'हिंदू आतंकवाद' की बात कही थी.

By: | Updated: 04 Nov 2017 09:00 PM
kamal hasan should shot dead for stating Hindu terrorism, Says Hindu Mahasabha Leader

File-Photo

 

लखनऊ: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता ने मशहूर तमिल अभिनेता कमल हासन के 'हिंदू आतंकवाद' पर दिए बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इस तरह के लोगों को 'गोली मार देनी चाहिए.'


हासन के एक सप्ताहिक पत्रिका में हिंदू आतंकवाद को लेकर दिए बयान की ओर इशारा करते हुए महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि इस तरह के लोग अपने पक्षपातपूर्ण संप्रादायिक एजेंडे के तहत हिंदुत्व मानने वालों का संबंध हिंदू आतंक से जोड़ते हैं.


उन्होंने कहा, "कमल हासन जैसे लोगों से निपटने के लिए फांसी पर चढ़ा देने या गोली मार देने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है."


कमल हासन के बयान से गुस्साए संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शर्मा ने कहा, "जो भी लोग इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं या हिंदू धर्म और इसके विश्वास के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हैं, उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं है."


महासभा सदस्य ने 62 साल के अभिनेता की सभी फिल्मों और उनके परिवार के सदस्यों की भी सभी फिल्मों का बहिष्कार करने की घोषणा की है. कमल हासन की बेटी श्रुति हासन हिंदी फिल्मों में काम करती हैं. संगठन ने और लोगों से भी इस तरह के लोगों की फिल्मों का बहिष्कार करने को कहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kamal hasan should shot dead for stating Hindu terrorism, Says Hindu Mahasabha Leader
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार