केआके की प्रेस रिलीज, '15 दिनों में शुरू नहीं हुआ ट्वीटर अकाउंट तो कर लूंगा सुसाइड'/kamal rashid khan press release threatens to commit suicide if twitter account do not restore in 15 days

केआरके ने दी धमकी, '15 दिनों में नहीं शुरू हुआ ट्विटर अकाउंट तो कर लूंगा सुसाइड'

केआके ने एक प्रेस रिलीज जारी की है जिसमें कहा गया है कि यदि 15 दिनों के भीतर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वो सुसाइड कर लेंगे.

By: | Updated: 03 Nov 2017 11:38 AM
kamal rashid khan press release threatens to commit suicide if twitter account do not restore in 15 days

मुंबई: कमाल राशिद खान और विवादों का तो जैसे पुराना रिश्ता है. अक्सर अपने विवादस्पद बयानों और ट्वीट से लाइमलाइट बटोरने वाले केआरके एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है. हाल ही में केआके ने एक प्रेस रिलीज जारी की है जिसमें कहा गया है कि यदि 15 दिनों के भीतर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वो सुसाइड कर लेंगे.


दरअसल, हाल ही में रिलीज हूई आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को रिलीज से पहले केआके ने देखा और हमेशा की तरह रीव्यू ट्वीट के जरिए दिए. इसी के दौरान उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स को रिवील कर डाला जिसके चलते उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.


इसके बाद केआके ने कहा था कि उन्होंने फिल्म को निगेटिव रीव्यूज दिए थे जिसके वजह से उनके साथ ऐसा किया गया है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया था कि गया था कि आमिर खान की शिकायत के बाद केआके का अकाउंट सस्पेंड किया गया है.


पहले इस मामले में बात करते हुए केआके ने कहा था "मैने इस साइट पर चार साल से ज्यादा का समय बिताया है मेरे लाखों फैंस हैं. इसिलए मैं ट्विटर के खिलाफ कोर्ट जरूर जाऊंगा और ट्विटर पर खर्च किए अपने समय को वापस मांगना चाहुंगा."


केआके का कहना है कि वो मीडिया को बताना चाहते हैं कि वो ट्विटर पर अपना नया अकाउंट नहीं बनाएंगे. "अगर उन्होंने मेरा अकाउंट सस्पेंड किया है आमिर खान के कहने से तो हो सकता है ट्विटर के असली मालिक आमिर खान ही हों."


केआके के बॉक्स ऑफिस अकाउंट पर केआके ने कहा, "मैंने किसी को गाली नहीं दी है ना ही किसी को धमकी दी है इसलिए ट्विटर को मेरा अकाउंट सस्पेंड करने का कोई हक नहीं है जिसके 6 मिलिन फॉलोअर्स है. उन्होंने मेरा अकाउंट बिना किसी वॉर्निंग के सस्पेंड कर दिया. जिसका मतलब है कि ट्विटर चाहता है कि सिर्फ आमिर खान ही उसका इस्तेमाल करें."


उन्हेंने ये भी कहा, "मैं आमिर खान से गुस्सा नहीं हूं क्योंकि ये उनका अधिकार है कि वो ट्विटर से मेरा अकाउंट सस्पेंड करने की मांग करें अगर मैंने उनकी फिल्म को फ्लॉप कहा है. लेकिन ट्विटर ने सिर्फ आमिर खान के कहने से मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया ये मेरे लिए चौंकाने वाली बात है."


केआके की प्रेस रिलीज कुछ यूं है 'मैं @Twitterindia और महिमा कौल विरल जैन और तरनजीत सिंह से प्रार्थना करता हूं कि मेरा ट्विटर अकाउंट 15 दिनों के भीतर फिर से चालू कर दिया जाए. पहले उन्होंने मुझपर लाखों रुपए चार्ज किए और फिर अचानक से मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया. इसके कारण मैं काफी तनाव में हूं क्योंकि उन्होंने मेरे साथ धोखा किया है. अगर वो मेरा अकाउंट 15 दिनों के भीतर दोबारा चालू नहीं करते हैं तो मैं सुसाइड कर लूंगा जिसके जिम्मेदार वो सब लोग होंगे.'


ress release

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kamal rashid khan press release threatens to commit suicide if twitter account do not restore in 15 days
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज