'गैंगस्टर' की शूटिंग के पहले दिन ही कंगना को पड़ी थी डांट

By: | Last Updated: Saturday, 15 August 2015 4:37 PM
Kangana Ranaut: Broke Down on First Shoot, They Called me Irresponsible

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत पिछली कुछ फिल्मों की सफलता के बाद से इन दिनों बुलंदियों पर हैं लेकिन फिल्म जगत में उनका प्रवेश इतना आसान नहीं था. शूटिंग के पहले ही दिन किसी ने उन्हें गैरजिम्मेदार करार दिया था. एक रेडियो स्टेशन पर प्रचार के दौरान कंगना ने बॉलीवुड के शुरुआती दिनों को याद किया.

 

अपने पहले दिन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “सियोल में ‘गैंगस्टर’ की शूटिंग का पहला दिन रोमांचक था. यह एक अजीब दिन था. अनुराग एक व्यापक शॉट ले रहे थे और मुझे एक स्थान से चलने के लिए कह रहे थे. मैं चली और फ्रेम के बाहर चली गई और मैं चलती रही.”

 

आगे कंगना ने बताया, “उसके बाद उन्होंने सेट बदला और डांटना शुरू कर दिया. मैंने सोचा कि किसी ने मुझे रोका क्यों नहीं. फिर शूटिंग दल का सदस्य मेरे पीछे आया और मैं वापस अपने स्थान पर आई. मुझे बहुत सुनना पड़ा उन्होंने मुझे गैरजिम्मेदार कहा. और जब मैं गुस्सा हो गई तो इमरान हाशमी मुझे मनाने आए.”

 

कंगना ने ‘कट्टी-बट्टी’ के लिए सलमान द्वारा मनाने की बात का भी खंडन किया.

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता की आगामी फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ पांच साल के रिश्ते को तोड़ने की कहानी है.

 

यह फिल्म निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ राय कपूर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 18 सितंबर को रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kangana Ranaut: Broke Down on First Shoot, They Called me Irresponsible
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? ???? Bollywood Kangana Ranaut
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017