कंगना के पास नहीं तारीख, होमी की फिल्म को न कहा

By: | Last Updated: Tuesday, 22 March 2016 8:19 AM
Kangana Ranaut ditches another director; this time it’s Homi Adajania!

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत को होमी अदजानिया ने उनकी अगली फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे अभिनेत्री ने तारीख न होने के कारण मना कर दिया. कंगना के एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “होमी ने कंगना को पटकथा सुनाई और वह उनके साथ काम करना चाहती थीं, लेकिन वह पहले से ही ‘रंगून’ के बाद हंसल मेहता की ही दूसरी फिल्म के लिए प्रतिबद्ध थी.”

सूत्र ने बताया, “दोनों फिल्मों की तारीख आपस में टकरा रही थी. हालांकि, दोनों ने एक दूसरे के साथ भविष्य में काम करने का वादा किया है.”

होमी ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म की पटकथा तैयार की है, जिसमें जोड़ी काफी अनूठी है. इस फिल्म में निर्देशक होमी पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान को ले चुके हैं. वह कंगना को इसमें शामिल करने के काफी इच्छुक थे.

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. कंगना अब निर्देशक हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kangana Ranaut ditches another director; this time it’s Homi Adajania!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: homi adajania
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017