मेरा करियर खत्म भी हुआ तो मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है : कंगना रनौत

बॉलीवुड में एक दशक से अधिक के अपने करियर में कंगना रनौत ने काफी शोहरत और पुरस्कार हासिल किए हैं जिनमें तीन राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल हैं.

By: | Last Updated: Monday, 11 September 2017 8:59 AM
Kangana Ranaut : Even if my journey ends now, I have nothing to lose

मुंबई: बॉलीवुड में एक दशक से अधिक के अपने करियर में कंगना रनौत ने काफी शोहरत और पुरस्कार हासिल किए हैं जिनमें तीन राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल हैं. अभिनेत्री का कहना है कि अगर उनका करियर अब समाप्त भी होता है तो उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि पूरी जिंदगी के लिए उनके पास सफलता की एक बड़ी कहानी है.

कंगना ने साल 2006 में ‘गैंगस्टर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका कहना है कि फिल्म उद्योग में अपने सफर के दौरान वह खुद को पाने में और अपने डर पर जीत हासिल करने में सक्षम हुईं.

पीटीआई…को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, “मैंने संघर्ष के दिनों में अपने डर के ऊपर काम किया और खुद को तलाशने की कोशिश की. लेकिन अब मैं खुद से, अपने व्यवहार से, महिला के रूप में खुद को लेकर और अपनी क्षमताओं से पूरी तरह संतुष्ट हूं. मैंने बिना किसी ज्ञान के 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था लेकिन 30 साल की उम्र में मैं खुद के बारे में काफी जानती हूं.”

उन्होंने कहा, “मेरे अंदर एक तरह की उपलब्धि की भावना है. मैं तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हूं और मैंने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ा. अगर मेरा सफर यहां समाप्त भी होता है तो मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है. पूरी जिंदगी के लिए मेरे पास सफलता की बड़ी कहानी है.”

कंगना डर को लेकर कहती हैं, “मुझे क्यों डर लगना चाहिए? मैंने जब घर छोड़ा था तो मैं आत्मनिर्भर बनना चाहती थी और अब मैं एक मेगास्टार हूं. मैं ऐसी महिला हूं जो खुद को जानती हूं, जो कि सबसे बड़ी चुनौती थी. अगर अब मुझे डर लगेगा तो मैं ताउम्र डरी हुई रहूंगी.” कंगना अपने करियर के समाप्त होने को लेकर भी डरी हुई नहीं हैं. उनका कहना है कि उन्हें अपनी क्षमताओं पर विश्वास है और वह किसी अन्य पेशे में अपना हाथ आजमा सकती हैं.

ऐसा लगता है कि कंगना ने बॉलीवुड में करियर समाप्त होने के बाद खुद के लिए योजनाएं तैयार कर ली हैं.

उन्होंने कहा, “मैंने मनाली में एक खूबसूरत घर बनाया है और मैं वहां वक्त बिताना चाहती हूं, किताब लिखना चाहती हूं और फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं.” कंगना ने हाल ही में टीवी शो ‘आपकी अदालत’ में रितिक रोशन, केतन मेहता, आदित्य पंचोली को लेकर विवादित बयान दिया था. ‘काबिल’ स्टार की पूर्व पत्नी सुजैन खान इसके बाद रोशन के पक्ष में खड़ी हुई थीं.

इस पर ‘क्वीन’ स्टार का कहना था, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं क्योंकि इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है.” हंसल मेहता निर्देशित कंगना की अगली फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kangana Ranaut : Even if my journey ends now, I have nothing to lose
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kangana Ranaut simran
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017