Kangana Ranaut gets injured during the shoot of Manikarnika The Queen of Jhansi - 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान कंगना के पैर में लगी गंभीर चोट

'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान कंगना के पैर में लगी गंभीर चोट

By: | Updated: 22 Nov 2017 07:50 PM
Kangana Ranaut gets injured during the shoot of Manikarnika The Queen of Jhansi

जयपुर: फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान जोधपुर में फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ एक हादसा हो गया. दरअसल शूट के दौरान कंगना गिर गईं जिससे उनके पैर में गंभीर चोट लगी है. घटना अहले सुबह की है.


जोधपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में किए गए इलाज के बाद कंगना को छुटी दे दी गई. जानकारी मिली है कि वे मुंबई वापस लौटेंगी. फिल्म की शूटिंग मेहरानगढ़ फोर्ट में चल रही है. विवादों में बुरी तरह से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की तरह ये फिल्म का भी इतिहास से जुड़ी है.


बता दें कि इस फिल्म में कंगना वीरांगना लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक राधा कृष्णा जगरलमुदी है. ‘बाहुबली’ का स्क्रीनप्ले लिखने वाले के वी विजेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म की शुटिंग जून के पहले हफ्ते से शुरु हो चुकी है.


आपको बता दें कि कंगना रनौत इससे पहले फिल्म रंगून में नज़र आई थीं जो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. लेकिन अब इस लुक को देखने के बाद फैंस की उम्मीदें उनसे बढ़ गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kangana Ranaut gets injured during the shoot of Manikarnika The Queen of Jhansi
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज