Kangana Ranaut reveals why she steers clear of social media

...तो इस वजह से सोशल मीडिया से दूर रहती हैं कंगना रनौत

कंगना को लगता है कि सोशल मीडिया पर काफी समय बर्बाद होता है.

By: | Updated: 16 Apr 2018 08:46 AM
Kangana Ranaut reveals why she steers clear of social media
मुंबई: बॉलीवुड और टीवी के ज्यादातर सितारे सोशल मीडिया पर हैं और अक्सर ही अपने अपडेट्स उसके जरिए फैंस तक पहुंचाते हैं. इसका फायदा फिल्म के प्रमोशन में भी मिलता है. लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल  मीडिया से काफी दूर हैं. उनका कहना है कि वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इसमें काफी समय बर्बाद होता है. कंगना ने टीवी शो 'वीएच1 इंसाइड एक्सेस' का हिस्सा बनने के दौरान सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए.

कंगना को लगता है कि सोशल मीडिया पर काफी समय बर्बाद होता है. कंगना ने बताया, "मैं कई कारणों से सोशल मीडिया पर नहीं हूं और उनमें से एक यह है कि मुझे लगता है कि इसमें बहुत समय खराब होता है. लोग मुझे सोशल मीडिया पर अकाउंट खोलने की सलाह देते हैं."

कंगना ने बताया, "मेरे एजेंट्स कहते हैं आप एक अकाउंट खोल लें. बेशक कोई पोस्ट न करें, हमें करने दें. लेकिन मुझे ये ठीक नहीं लगता. मैंने अपनी जिंदगी में कोई काम ऐसा नहीं किया, जिसमें मैं शामिल न रहीं हूं."

उन्होंने कहा, "मैं किसी भी तरह की बेईमानी अपने प्रशंसकों के साथ नहीं कर सकती. मुझे लगता हैं कि मैं ऐसा करके लाखों लोगों की नकल करूंगी. ऐसे रिश्ते नकली होते हैं."

इन दिनों कंगना रनौत 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ वह फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी नजर आएंगी.




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kangana Ranaut reveals why she steers clear of social media
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के बाद अब अन्य महिलाओं ने लगाए अली जफर पर यौन शोषण के आरोप